'बाहुबली' ने किया कुछ ऐसा कि क्‍लीन बोल्‍ड हो गईं बॉलीवुड की 'हसीना' श्रद्धा कपूर

दरअसल 'साहो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म 'साहो' की शूटिंग के पहले दिन प्रभास ने श्रद्धा का स्‍वागत हैदराबादी बिरियानी खिला कर किया है.

'बाहुबली' ने किया कुछ ऐसा कि क्‍लीन बोल्‍ड हो गईं बॉलीवुड की 'हसीना' श्रद्धा कपूर

नई दिल्‍ली:

जल्‍द ही ‘बाहुबली’ और बॉलीवुड की 'हसीना' रोमांस करते नजर आने वाले हैं, लेकिन लगता है बाहुबली, इस हसीना को इंप्रैस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहता है. दरअसल ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'बाहुबली' के एक्‍टर प्रभास की अगली फिल्‍म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और सबसे बड़ा सवाल बना हुआ था कि आखिर कौन इस फिल्‍म में प्रभास के साथ रोमांस करते नजर आएगी. लेकिन कई खबरों को अफवाहें साबित करते हुए आखिरकार इस फिल्‍म से श्रद्धा कपूर का नाम जुड़ गया है. ऐसे में प्रभास ने अपनी इस नई हीरोइन को हैदराबादी बिरियानी खिलाकर इंप्रैस करने की कोशिश की है.

'बाहुबली' के बाद प्रभास तकरीबन चार साल बाद अपनी किसी फिल्म की शूटिंग पर जायेंगे. दरअसल 'साहो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म 'साहो' की शूटिंग के पहले दिन प्रभास ने श्रद्धा का स्‍वागत हैदराबादी बिरियानी खिला कर किया है. पहले ही दिन जब श्रद्धा 'साहो' के सेट पर पहुंची तो 'बाहुबली' ने उन्हें  हैदराबादी खाने का स्वाद चखाया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास ने करीबन 17-18 खाने के आइटम बनवाये थे, जिसे श्रद्धा ने बड़े ही स्वाद से खाया. प्रभास की यह महमान नवाजी देख कर श्रद्धा पहले ही दिन 'बाहुबली' से इंप्रैस हो गई हैं.

 
prabhas shraddha kapoor

यह भी पढ़ें: करण जौहर नहीं बल्कि इनकी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं 'बाहुबली'

श्रद्धा से पहले 'बाहुबली' की हीरोइन अनुष्‍का शेट्टी का नाम इस फिल्‍म से जुड़ चुका था और माना जा रहा था कि वह फिर से इस फिल्‍म में प्रभास के साथ दिखेंगी, लेकिन आखिर में श्रद्धा का नाम इसके लिए फाइनल हुआ. श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्‍म 'हसीना' के प्रचार में भी लगी हैं. इस फिल्‍म में श्रद्धा दाउस इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वह सायना नहवाल पर बन रही बायोपिक में भी नजर आएंगी. इस बायोपिक के लिए वह सायना से ट्रेनिंग भी ले रही हैं.

VIDEO: स्पॉट लाइट : 'हाफ गर्लफ्रेंड' के कलाकारों से ख़ास मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...