इंसाफ दिलाने आ रहा है 'भावेश जोशी सुपरहीरो', एक्शन और मारधाड़ का डबल डोज... देखें ट्रेलर

बॉलीवुड में एक और सुपरहीरो एंट्री करने जा रहा है, जिसका नाम होगा 'भावेश जोशी सुपरहीरो'. अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपनी दूसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं.

इंसाफ दिलाने आ रहा है 'भावेश जोशी सुपरहीरो', एक्शन और मारधाड़ का डबल डोज... देखें ट्रेलर

Bhavesh Joshi Superhero: देखें इस फिल्म का ट्रेलर

खास बातें

  • आया 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर
  • हर्षवर्धन की दूसरी फिल्म
  • 25 मई को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक और सुपरहीरो एंट्री करने जा रहा है, जिसका नाम होगा 'भावेश जोशी सुपरहीरो'. अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपनी दूसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे, जिसमें वह पहले तो कागज का मास्क पहन कर अनजान लोगों को इंसाफ दिलाते हैं और इसका वीडियो बनाते हैं. जब यह मामला राजनैतिक तूल पकड़ लेते है तो भावेश जोशी नाम का शख्स असल में एक हीरो बन जाता है और लोगों की मदद करने के लिए रात के अंधेरे में निकलता है.

मैगजीन कवर पर बेटे के साथ दिखे अनिल कपूर, कहा- हर्षवर्धन को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं

देखें ट्रेलर - 

फिल्म में हर्षवर्धन कपूर जो सुपरहीरो का रोल अदा कर रहे हैं. ट्रेलर में एक डायलॉग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं 'हीरो पैदा नहीं होता... बनता है'. इस डायलॉग के बाद वह लोगों की मदद और इंसाफ दिलाने के लिए निकल पड़ते हैं. फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी हैं और इरोस इंटरनेशनल, रिलायंस इटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मन्तेना व अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 25 मई को रिलीज हो रही है.

कपिल शर्मा ने 'स्पॉटबॉय' और उसके पत्रकार को भेजा कानूनी नोटिस, रखी यह शर्त...

बता दें कि हर्षवर्धन की बॉलीवुड में यह दूसरी फिल्म होगी, उनकी पहली फिल्म 'मिर्ज्या' थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी और औंधे मुंह गिर पड़ी थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com