NDTV Khabar

शिखर धवन की पत्नी और बेटे के साथ चिल करती नजर आईं Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट, लिखा- लव लव लव... देखें Video

बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस एली अवराम ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं जिनमें भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन और बेटे जोरावर के साथ नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिखर धवन की पत्नी और बेटे के साथ चिल करती नजर आईं Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट, लिखा- लव लव लव... देखें Video

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट हैं एली अवराम, शिखर धवन की पत्नी के साथ आईं नजर

खास बातें

  1. बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं एली
  2. शिखर धवन की पत्नी आयशा के साथ पोस्ट की फोटो
  3. बेटा जोरावर भी था साथ में
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस एली अवराम ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं. एली अवराम इन फोटो और वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन और बेटे जोरावर के साथ नजर आ रही हैं. एली अवराम ने जहां आयशा और जोरावर के साथ कई फोटो डाली हैं तो इसके साथ ही उन्होंने जोरावर के साथ खेलते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है. एली अवराम की इन फोटो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. एली अवराम ने इन फोटो और वीडियो के साथ प्यारा-सा कैप्शन भी लिखा है. 

बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट ने आयशा धवन और जोरावर के साथ बिताए समय को लेकर लिखा हैः 'हमारे प्यार और कनेक्शन को शब्द बयान नहीं कर सकते, लव लव लव लव यू आयशा धवन. दोबारा फिर मिलने का बेसब्री से इंतजार रहेगा और मेरा प्यारा बेबी बॉय जोरावर.' इस तरह एली अवराम ने शिखर धवन की फैमिली के साथ बिताए समय को लेकर अपनी राय रखी है. 


टिप्पणियां

एली अवराम का जन्म स्वीडन के स्टॉकहोम में हुआ है. एली अवराम अब मुंबई में रहती हैं और बॉलीवुड में समय-समय पर नजर आती रहती हैं. बिग बॉस एली अवराम का बड़ा ब्रेक माना जाता है. हालांकि वे कपिल शर्मा  के साथ 'किस किस को प्यार करूं' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. एली अवराम की पहली बॉलीवुड फिल्म मनीष पॉल के साथ 'मिकी वायरस' थी. एली अवराम इसके अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement