बिपाशा बसु के बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने लिखा पोस्ट, लिखा-'पैदा होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने उनके प्रति अपने प्यार को अलग अंदाज में प्रकट करते हुए उन्हें इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं.

बिपाशा बसु के बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने लिखा पोस्ट, लिखा-'पैदा होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया...'

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने लिखा पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने उनके प्रति अपने प्यार को अलग अंदाज में प्रकट करते हुए उन्हें इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं. वर्तमान में दोनों ही मालदीव में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए करण सिंह ग्रोवर ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट किया. उनके इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट समुद्र किनारे पति संग रोमांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जन्मदिन की बहुत बहुत बहुत बधाई मेरी प्रिये. तुम इसी प्रकार असीम प्रचुरता, आनंद, प्रेम और सफलता के साथ आगे बढ़ती रहो. तुम भगवान का हम सभी को, विशेषकर के मुझे दिया गया उपहार हो. पैदा होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया मेरी जान." इस पोस्ट के साथ करण ने अपनी और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें दोनों को गले मिलते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

काजोल ने अब टिकटॉक पर भी मारी एंट्री, Video में बोलीं- Follow Me

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. साल 2016 में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी हुई थी. वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...