बिपाशा बसु का फिटनेस Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने जमकर बहाया पसीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बिपाशा बसु का फिटनेस Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने जमकर बहाया पसीना

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. देश में इन दिनों कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन लागू है. ऐसे में बिपाशा बसु घर पर ही एक्सरसाइज कर रही हैं. उन्होंने कुछ ही घंटे पहले एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इस वीडियो में फिट रहने के लिए खूब पसीना बहा रही हैं. बिपाशा बसु इस वीडियो को शेयर कर फैन्स को भी फिटनेस के प्रति जागरूक कर रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के इस वीडियो को करीब 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बिपाशा बसु इन दिनों फिल्मों में एक्टिव नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब धमाल मचाती है. बीते दिनों उन्होंने अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो खूब वायरल हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. हालांकि खबर है कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. बता दें कि साल 2016 में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी हुई थी. वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे.