Bobby Deol का 'आश्रम' पहले दिखता था ऐसा, लेकिन 4-5 महीनों में बन गया महल- देखें Photo और Video

बॉबी देओल (Bobby Deol) की हाल ही में आई वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) ने धमाल मचाकर रख दिया है. अब उनके महलनुमा आश्रम की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं...

Bobby Deol का 'आश्रम' पहले दिखता था ऐसा, लेकिन  4-5 महीनों में बन गया महल- देखें Photo और Video

बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'आश्रम' (Aashram) का दूसरा पार्ट जल्द होगा रिलीज

नई दिल्ली:

बॉबी देओल (Bobby Deol) की हाल ही में आई वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) ने धमाल मचाकर रख दिया है. इस सीरीज में बॉबी देओल की काम की खूब प्रंशंसा हो रही है. बॉबी देओल (Bobby Deol) और एमएक्स प्लेयर (MX Player) वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के खेल को दिखाया गया है. इस सीरीज में एक खूबसूरत महल जैसे आश्रम को भी दिखाया गया है. लेकिन सीरीज की शूटिंग होने से पहले यह महल एक खंडहर की तरह था. लेकिन प्रकाश झा (Prakash Jha) ने इसे 4-5 महीने में महल का रूप दे दिया.

Shraddha Kapoor बनने जा रही हैं 'इच्छाधारी नागिन', बोलीं- हमेशा श्रीदेवी मैम की 'नगीना' जैसा किरदार निभाना...

प्रकाश झा (Prakash Jha) ने हाल ही में इस खंडहर की कहानी भी सुनाई. 'आश्रम' (Aashram) की शूटिंग के पहले यह एक डरावना खंडहर ही था. लेकिन प्रकाश झा को इस खंडहर में 'आश्रम' की खूबसूरती पहली ही नजर आ गई और उन्होंने इसे महल बना दिया. इस संबंध में कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video

बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'आश्रम' (Aashram) का दूसरा पार्ट जल्द ही रिलीज होगा. लेकिन इससे पहले दूसरे भाग का टीजर सामने आया था, जिसमें बॉबी देओल का तीव्र और प्रचंड अवतार देखने को मिला. बॉबी  देओल यानी की काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी अधिक उत्साह और रहस्य से भरे दूसरे अध्याय की वापसी का वादा किया था जो कि मुफ्त में एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर  11 नवंबर 2020 से स्ट्रीम करेगा.

करीना कपूर ने अपने घर में लिया हेयर कट, बेबी बंप फ्लांट करती आईं नजर- देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इस संबंध में कहा था, "मैं इस श्रृंखला के पहले अध्याय को इतनी बड़ी सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा, इतना ही नहीं अगले अध्याय में, काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई हैं जहां वो अपने फायदे के लिए हर नियम को बदल देते हैं और अपने खिलाफ जानेवाले हर नियम को झुका भी  देते हैं. यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दिखाया गया हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता."