बॉबी देओल ने कोरोना पर शेयर किया Video 'चंद रोज की बात है यारों', तो सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर खुद सलमान खान (Salman Khan) ने भी रिएक्शन दिया है.

बॉबी देओल ने कोरोना पर शेयर किया Video 'चंद रोज की बात है यारों', तो सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन

बॉबी देओल (Bobby Deol) के वीडियो पर सलमान खान (Salman khan) ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • बॉबी देओल ने कोरोना वॉरियर्स पर शेयर किया वीडियो
  • एक्टर ने कहा वीडियो में कहा कि चंद रोज की बात है यारों...
  • बॉबी देओल के वीडियो पर आया सलमान खान का रिएक्शन
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक वीडियो साझा किया है, जिसका नाम है चंद रोज की बात है यारों. बॉबी देओल के इस वीडियो पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी रिएक्शन दिया है, साथ ही इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर भी किया है. इस वीडियो में कोरोना वायरस के कारण लोगों को हो रही परेशानियों के बारे में दिखाया गया है. साथ ही एक्टर ने कोरोना के दौरान पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों को भी दर्शाया, जो लॉकडाउन के बाद भी अपने-अपने काम में बखूबी लगे हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) ने बॉबी देओल (Bobby Deol) का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने कोरोना वायरस पर बॉबी देओल के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "चंज रोज की बात है यारों, जीतेंगे अगर हो सबका साथ." एक्टर अपने इस वीडियो में कहते हैं कि अनदेखा दुश्मन आएगा और बीतेगी यह रात, चंद रोज की बात है यारों, चंद रोज की बात. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोना के कारण हर जगह सन्नाटा छाया हुआ है. लोग एक-दूसरे की मदद करने में लगे हैं. इसके साथ ही स्वास्थ्य कर्मी और पुलिस अफसर भी कोरोना के बीच अपनी ड्यूटी पर लगे हुए हैं. 

बॉबी देओल (Bobby Deol) के इस वीडियो को खूब सराहा जा रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रह हैं. वहीं, कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें तो  देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 50 हजार पार कर गया है. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50545 हो गई है. बीते तीन दिन में ही कोरोना के 10 हजार मामले दर्ज किए गए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना के सबसे ज्यादा 3900 मामले दर्ज किए गए हैं. बता दें कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में तीसरे चरण का लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया, जो कि 17 मई तक रहेगा.