विद्युत जामवाल ने आंख पर बांधी पट्टी और पिघले हुए मोम को चेहरे पर डाला और फिर ... देखें मार्शल आर्ट VIDEO

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में इंडियन मार्शल आर्ट (Indian martial arts) को वैश्विक तौर पर पहचान दिलाने की बात कही थी.

विद्युत जामवाल ने आंख पर बांधी पट्टी और पिघले हुए मोम को चेहरे पर डाला और फिर ... देखें मार्शल आर्ट VIDEO

विद्युत जामवाल ने आंख पर बांधी पट्टी और पिघलते हुए कैंडल को चेहरे पर डाला

खास बातें

  • विद्युत जामवाल का मार्शल आर्ट करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • विद्युत जामवाल ने इंडियन मार्शल आर्ट को नई पहचान दिलाने के लिए किया ये
  • पिघलते हुए मोम के चहरे पर डालते हुए विद्युत जामवाल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में इंडियन मार्शल आर्ट (Indian martial arts) को वैश्विक तौर पर पहचान दिलाने की बात कही थी. और अपने इसी मकसद को आगे बढ़ाते  हुए विद्युत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट से मार्शल आर्ट का कलारिपयट्टू की ट्रेनिंग लेते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह तरह- तरह का करतब दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर को आप थर्ड आई (Third Eye) की ट्रेनिंग लेते हुए देखेंगे जिसके अंतर्गत वह अपनी आंख पर काली पट्टी बांधकर निशाने पर वार करते हुए दिखेंगे वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो में विद्युत पिघलते हुए कैंडल को अपने चेहरे पर डाल लेते हैं और फिर काली पट्टी बांधकर निशाने पर वार करते हैं. 

इस वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) जिस तरीके से कलारिपयट्टू तकनीकों की ट्रेनिंग कर रहे हैं शायद ही उन्हें ऐसा पहले कभी देखा गया होगा. इस वीडियो को शेयर करने के पीछे विद्युत जामवाल ने कारण बताते हुए कहा कि मैं देश की पारंपरिक भारतीय मार्शल आर्ट को आगे लेकर आना चाहता हूं ताकि पूरी दुनिया में इसे जाना जा सके और इसे पहचान मिल सके. 

Newsbeep

इस वीडियो में विद्युत जामवाल अपने ढाल का उपयोग करते हुए सब्जियों को निशाना लगाते हुए दिख रहे हैं वह काफी शानदार है. वीडियो की शुरुआत में विद्युत अपनी आंखों पर पिघले मोम डालकर और उसके चारों ओर कपड़े का एक टुकड़ा लपेट लेते हैं और फिर हाफ़िज़ एक्टर ढाल का प्रयोग करते हुए असाधारण कार्य को पूरे करने लगते है. आपको बता दें कि इस सालों भर की ट्रेनिंग के बाद ही संभव है इसलिए इसे भूल से भी घर पर ट्राई न करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com