Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्टर का CAA के विरोध में ट्वीट, बोले- 1947 में जामा मस्जिद की इन सीढ़ियों पर ही...

एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जामा मस्जिद (Jama Masjid) की एक फोटो शेयर की. इस फोटो में जामा मस्जिद की सीढ़ियों पर ही भारी संख्या में लोग NRC और CAA का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर का CAA के विरोध में ट्वीट, बोले- 1947 में जामा मस्जिद की इन सीढ़ियों पर ही...

एजाज खान (Ajaz Khan) ने Citizenship Amendment Act के विरोध में किया ट्वीट

खास बातें

  • नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में एजाज खान ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि अब वुजूद की लड़ाई लड़नी पड़ रही है
  • एजाज खान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. बीते दिन उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के लिए किया जा रहा प्रदर्शन कब हिंसा में बदल गया, किसी को पता ही नहीं चला. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी नागरिकता संशोधन कानून पर खुलकर अपनी राय पेश की. बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जामा मस्जिद (Jama Masjid) की एक फोटो शेयर की. इस फोटो में जामा मस्जिद की सीढ़ियों पर ही भारी संख्या में लोग NRC और CAA का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं.

राधिका आप्टे ने शेयर की फोटो, 'CAA और NRC एक-दूसरे से ऐसे जुड़े हैं जैसे नरेंद्र मोदी और अमित शाह...'

एजाज खान (Ajaz Khan) द्वारा शेयर की गई जामा मस्जिद (Jama Masjid) की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. इसके साथ ही एजाज खान ने ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "1947 में जामा मस्जिद की इन सीढ़ियों पर ही मौलाना आज़ाद ने मुसलमानों से कहा था- "आओ अहद (क़सम) करो कि ये मुल्क हमारा है. हम इसी के लिए हैं और इसकी तक़दीर के बुनियादी फैसले हमारी आवाज़ के बगैर अधूरे ही रहेंगे." अफसोस कि अब वुजूद की लड़ाई लड़नी पड़ रही है." एजाज खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

TikTok पर नोरा फतेही और माहिरा शर्मा के गानों ने मचाई धूम, देखें धमाकेदार Video

बता दें कि एजाज खान (Ajaz Khan) के साथ-साथ पुल्कित सम्राट (Pulkit Samrat), ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर, सयानी गुप्ता, सुशांत सिंह, हूमा कुरैशी और जीशान अय्यूब जैसे दिग्गज कलाकारों ने भी नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जमकर ट्वीट किया था. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने कानून पर बयान देते हुए कहा कि कुछ भी हो इस कानून को देश भर में लागू किया जाएगा और मोदी सरकार (PM Modi) सुनिश्चित करेगी कि इन शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता हासिल हो.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...