NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर की ढाई साल में टूट गई शादी, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने शनिवार को घोषणा किया कि वह और उनकी पत्नी ली एल्टन (Lee Elton) ने अलग होने का फैसला किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर की ढाई साल में टूट गई शादी, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh)

खास बातें

  1. अरुणोदय सिंह ने पत्नी से अलग होने की घोषणा की
  2. इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट
  3. ली एल्टन से दिसंबर 2016 में की थी शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने शनिवार को घोषणा किया कि वह और उनकी पत्नी ली एल्टन (Lee Elton) ने अलग होने का फैसला किया है. छत्तीस वर्षीय एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने इंस्टाग्राम पर अलग होने की खबर को शेयर किया है. अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने कहा, मैं कुछ समय से पोस्ट नहीं लिख रहा हूं. इसके पीछे एक कारण है, एक दुखद कारण. लगता है, मेरी शादी खत्म हो गई है. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी पोस्ट में अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने कहा, "साबित हुआ कि हम प्रेम में बहुत अच्छे थे, किंतु वास्तविकता का सामना नहीं कर पाए. हमारे सर्वश्रेष्ठ प्रयासों, पेशेवर परामर्श और अलग रहने की कोशिश से संबंधित चल रहे एक प्रयोग के बावजूद, कुछ भी ऐसा नहीं लगता है जिसने हमारे बीच उभरे मूलभूत अंतरों को पाटने में मदद की हो. समझदारी यही है कि हमें आगे बढ़ जाना चाहिए. मुझे लगता है कि हम दोनों बेहतर हैं. हम इसे संवेदना और गरिमा के साथ हल करने की कोशिश करेंगे." 

तैमूर अली खान के गालों को छू रहा था शख्स, गुस्से में 'छोटे नवाब' ने यूं लिया बदला- देखें Video


अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) और ली एल्टन (Lee Elton) ने दिसंबर 2016 में हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक भव्य समारोह में शादी की थी. एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पत्नी ली एल्टन (Lee Elton) से अलग होने की घोषणा की है. उनके इस पोस्ट के नीचे सैंकड़ों कमेंट्स आए, इस खबर की सूचना ने सभी को हैरत में डाल दिया क्योंकि उनकी शादी लोगों के लिए किसी 'परीकथा' से कम नहीं थी.

सपना चौधरी ने स्टेज पर नए अंदाज में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां

पिछले दिसंबर को अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर अरुणोदय ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे शादी के जोड़े में नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के कैप्शन में अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने लिखा था : "तुम मेरी हर सुबह को चमत्कार बनाती हो. हैप्पी एनिवर्सरी माई डार्लिग," साल 2016 में हुई अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने ली एल्टन (Lee Elton) को अपना 'बेस्ट फ्रेंड' कहा था.

(इनपुट एजेंसियां)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement