सपना चौधरी ने स्टेज पर नए अंदाज में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक बार फिर हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर स्टेज पर धूम मचा दी है. उनका डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर नए अंदाज में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
  • हरियाणवी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वायरल वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस दी है.  इस डांस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  इस वीडियो में नीले सूट में नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके डांस को देखने आए हजारों दर्शक क्रेजी हुए जा रहे थे. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में जमकर धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

नितिन गडकरी ने कहा सरकार बीजेपी की नहीं एनडीए की बनेगी, तो बॉलीवुड एक्टर ने कह दी यह बात...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस गाने पर अपने फैन्स को खूब एंटरटेन कर रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई भी वीडियो वायरल हो जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सपना चौधरी के डांस के समय वहां मौजूद दर्शक उन्होंने फोम कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाद देखने को मिल रहा है. 

आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ मिलकर निरहुआ के लिए कुछ यूं किया चुनाव प्रचार, Photos वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं. 'बिग बॉस' के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ता गया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...