आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ मिलकर निरहुआ के लिए कुछ यूं किया चुनाव प्रचार, Photos वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों अपने को-स्टार और आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी (BJP) के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के लिए चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं

आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ मिलकर निरहुआ के लिए कुछ यूं किया चुनाव प्रचार, Photos वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने किया चुनाव प्रचार
  • निरहुआ के लिए किया प्रचार
  • पवन सिंह भी आए नजर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों अपने को-स्टार और आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी (BJP) के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के लिए चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रही हैं. इस संबंध में आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), निरहुआ (Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. लोगों उनके इन तस्वीरों पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने YoTube पर फिर मचाई धूम, 52 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा: सबसे शानदार शख्स के लिए आज चुनाव प्रचार किया. आजमगढ़वासियों कमल का बटन दबाना है. दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) को जिताना है और नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है." आम्रपाली दुबे ने इस तरह अपने को स्टार निरहुआ (Nirahua) के लिए प्रचार किया है. दिनेश लाल यादव के लिए यह पहली बार होगा जब वो लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

Sapna Choudhary ने खेसारी लाल यादव संग स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की शानदार जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में हमेशा ही कमाल करती आई हैं. जब भी यह दोनों सुपरस्टार साथ आते हैं धमाल मचना तय हो जाता है. दोनों ने करीब 25 फिल्में एक साथ की हैं और ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. निरहुआ आजमगढ़ से यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...