धर्मेंद्र ने हिप्पी लड़की के साथ पोस्ट की फोटो, लिखा- 'दो चोर' की शूटिंग के लिए हम साथ थे...

धर्मेंद्र (Dharmendra) की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर में धर्मेंद्र बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने हिप्पी लड़की के साथ पोस्ट की फोटो, लिखा- 'दो चोर' की शूटिंग के लिए हम साथ थे...

धर्मेंद्र (Dharmendra) की एक पुरानी फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र की एक पुरानी फोटो हुई वायरल
  • फिल्म 'दो चोर' की शूटिंग के दौरान की है तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने मस्तमौला और इमोशनल अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की है. धर्मेंद्र की ये फोटो 1972 में आई फिल्म 'दो चोर (Do Chor)' के दौरान की है. धर्मेंद्र इस फोटो में एक विदेशी महिला के साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की ये पुरानी तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैन्स उनकी इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के 'ही-मैन' धर्मेंद्र ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'बहुत प्यारी...एक खुश मां, अपने मासूम बच्चे के साथ. फिल्म 'दो चोर' के एक गाने की शूटिंग के लिए हम साथ थे.'

WWE RAW: ब्रॉक लेस्नर ने एंबुलेंस रोककर इस घायल पहलवान की कर डाली ऐसी पिटाई, Video ने मचाई सनसनी

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) की वायरल हुई इस पुरानी तस्वीर पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि ये तस्वीर फिल्म 'दो चोर (Do Chor)' के गाने 'यारी हो गई यार से' के दौरान की है. धर्मेंद्र और तनूजा (Tanuja) की ये फिल्म उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. 

Sawan Shivratri 2019: सावन शिवरात्रि पर सुनें पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के 'बोल बम' भोजपुरी सॉन्ग

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चियर्स- सेलिब्रेट लाइफ (Cheers- Celebrate Life)' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल (Boby Deol) भी होंगे. धर्मेंद्र और बॉबी की ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी. फैन्स को उनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...