बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम

बॉलीवुड एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) का निधन हो गया है. एक्टर काफी दिनों से बीमार थे और उनका बैंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था.

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम

फराज खान (Faraaz Khan) का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) का निधन हो गया है. एक्टर काफी दिनों से बीमार थे और उनका बैंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. फराज खान (Faraaz Khan Death) के निधन की जानकारी एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट कर दी है. फराज खान 46 के थे. फिल्म मेहंदी में फराज खान ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा भी गया था.  फराज खान (Faraaz Khan) के निधन के बाद एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

शिल्पा शेट्टी के 11वें करवा चौथ पर राज कुंद्रा ने शेयर किया मीम, बोले- व्रत खोलते समय औरतें ऐसा सोचती हैं...

फराज खान (Faraaz Khan) के निधन पर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट किया: "भारी दिल के साथ इस खबर को आपसे बता रही हूं कि फराज खान हम सभी को छोड़कर चले गए हैं. उम्मीद है कि वह अब बेहतर दुनिया में होंगे. आप सभी ने जो मदद की उसके लिए धन्यवाद. आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें. फराज की जगह वह कोई नहीं भर सकता." पूजा भट्ट ने इस तरह इस खबर की जानकारी दी है.

शख्स ने सोनू सूद से कहा- मेरा बर्थडे भी शाहरुख खान जैसा मनवा दो, एक्टर ने यूं दिया जवाब...देखें Tweet

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने बीते दिनों फराज खान (Faraaz Khan) के लिए आर्थिक सहायता की अपील की थी. उनकी मदद के लिए सलमान खान भी आगे आए थे. बता दें कि फराज खान को 1990 के दशक के अंत में और 2000 के दशक की शुरुआत में कुछ लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया था, जैसे फरेब और मेहंदी. वह अभिनेता यूसुफ खान के बेटे थे.