Shilpa Shetty के 11वें करवा चौथ पर राज कुंद्रा ने शेयर किया मीम, बोले- व्रत खोलते समय औरतें ऐसा सोचती हैं...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने 11वें करवाचौथ पर एक मीम साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि व्रत खोलते हुए असल में औरतें क्या सोचती हैं.

Shilpa Shetty के 11वें करवा चौथ पर राज कुंद्रा ने शेयर किया मीम, बोले- व्रत खोलते समय औरतें ऐसा सोचती हैं...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के 11वें करवाचौथ पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शेयर किया मीम

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के 11वें करवाचौथ पर राज कुंद्रा ने शेयर किया मीम
  • राज कुंद्रा ने कहा कि असल में औरतें यह सोचती हैं
  • राज कुंद्रा द्वारा साझा किया गया मीम हुआ वायरल
नई दिल्ली:

करवाचौथ (Karva Chauth 2020) को लेकर हर जगह धूम मची हुई है. खासकर उत्तर भारत में यह त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जाता है. बॉलीवुड कलाकारों में भी करवाचौथ को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने 11वें करवाचौथ पर एक मीम साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि व्रत खोलते हुए असल में औरतें क्या सोचती हैं. करवाचौथ से जुड़ा मीम साझा करते हुए उन्होंने फैंस को करवाचौथ के त्योहार की बधाई भी दी है. करवाचौथ को लेकर राज कुंद्रा का यह मीम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

राज कुंद्रा (Raj Kundra) द्वारा साझा किए गए करवाचौथ (Karva Chauth) के मीम में नजर आ रहा है कि एक तरफ शिल्पा शेट्टी छलनी से राज कुंद्रा का चेहरा देख रही हैं. इसके नीचे लिखा है, "पुरुष सोचते हैं कि महिलाएं छलनी से उन्हें देख रही हैं." दूसरी तरफ नजर आ रहा है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा का चेहरा देख रही हैं, लेकिन उसमें उनके पति के चेहरे की जगह वड़ा पाव नजर आ रहा है. इसके नीचे लिखा था, "असल में महिलाएं यही सोच रही होती हैं." उनके इस मीम पर फैंस ने भी खूब कमेंट किया, साथ ही इस पोस्ट को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, "सभी महिलाओं और देखभाल करने वाले पुरुषों को करवाचौथ की ढेर सारी शुभकामनाएं. पुरुष भी महिलाओं को उनकी भूख से बचाने के लिए उनके साथ व्रत करते हैं. यह समानता लाती है और इससे प्यार भी बढ़ता है. व्रत रखते हुए 11 साल हो गए." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर मीम शेयर कर लोगों को हंसाया हो. वह अकसर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से फोटो और वीडियो साझा कर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.