बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख खान पर कसा तंज, कहा- एक जमाना था जब लोग इनके पीछे भागते थे, लेकिन अब...

शाहरुख खान (Shah Rukh) की इस फोटो को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने निशाना साधा है.अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शाहरुख की फोटो साझा करते हुए बताया कि वक्त बदलने में समय नहीं लगता.

बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख खान पर कसा तंज, कहा- एक जमाना था जब लोग इनके पीछे भागते थे, लेकिन अब...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर कसा तंज

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख खान पर कसा तंज
  • बोले- वक्त बदलते देर नहीं लगती
  • शाहरुख खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में शाहरुख खान मशहूर इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन और ज्यां क्लॉड वैनडैम के साथ नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान की इस फोटो को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया था. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान की इस फोटो को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने निशाना साधा है. कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शाहरुख खान की फोटो शेयर करते हुए बताया कि वक्त बदलने में समय नहीं लगता. किंग खान को लेकर केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

माधुरी दीक्षित को टक्कर देने आईं 'दंगल गर्ल', 'हमको आजकल है इंतजार' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

बॉलीवुड के किंग खान, जैकी चैन और जीन क्लाउड वीन डैम की फोटो को पोस्ट करते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा, "एक समय था जब लोग शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) के साथ फोटो लेते थे. लेकिन आज वह खुद स्टार्स के साथ फोटो लेने के लिए उनके पीछे भाग रहे हैं. कुछ भी हो सकता है. इस दुनिया में कुछ भी स्थायी नहीं है." बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की, जहां कई बॉलीवुड सितारों ने अपने रिएक्शन दिये. जहां एक तरफ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर रणवीर सिंह ने तीनों की फोटो को देखकर उन्हें लेजेंड बताया तो वहीं, एक्टर करणवीर बोहरा ने कमेंट किया, "आप भाग्यशाली हैं." खास बात तो यह है कि शाहरुख खान की इस फोटो को लेकर उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Viral Video: रेखा ने 80 के दशक में गाया था ये बेहतरीन गाना, अब वायरल हो रहा है वीडियो


वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इनसे इतर कमाल आर खान ने फिल्म देशद्रोही के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्मों के अलावा कमाल आर खान (Kamaal R Khan) कलर्स टीवी पर आने वाले शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं. फिल्मी दुनिया के साथ ही कमाल  आर खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...