बॉलीवुड एक्टर ने एक दिन के 'जनता कर्फ्यू' को बताया मजाक, बोले- हम कोरोनावायरस पर गंभीर ही नहीं हैं...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक दिन के जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) को मजाक बताया है.

बॉलीवुड एक्टर ने एक दिन के 'जनता कर्फ्यू' को बताया मजाक, बोले- हम कोरोनावायरस पर गंभीर ही नहीं हैं...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा सुझाए गए जनता कर्फ्यू पर ट्वीट किया है

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने जनता कर्फ्यू को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने एक दिन के जनता कर्फ्यू को बताया मजाक
  • एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन देश को संबोधित करते हुए लोगों से 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' का पालन करने को कहा है. इसके तहत लोगों को 22 मार्च रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर में ही रहना है. पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू की बात पर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक दिन के जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) को मजाक बताया है. इसके साथ ही एक्टर ने अपने ट्वीट में करीब एक हफ्ते के जनता कर्फ्यू की भी बात कही है. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी द्वारा सुझाए गए जनता कर्फ्यू पर अपनी राय देते हुए कहा, "कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए जनता कर्फ्यू कम से कम एक हफ्ते के लिए होना चाहिए. जनता कर्फ्यू के लिए एक दिन मजाक की तरह है. इसका मतलब तो यह हुआ कि हम कोरोनावायरस को लेकर गंभीर ही नहीं हैं." कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि कमाल आर खान के अलावा जनता कर्फ्यू को लेकर संजय दत्त, अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किये हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वहीं, पीएम मोदी द्वारा सुझाए गए जनता कर्फ्यू की बात करें तो इस दौरान उन्होंने किसी से भी सड़क पर न जाने की अपील की. वहीं, दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब एक जगह पर 20 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा दी है. उन्होंने कहा कि 31 मार्च तक दिल्ली के सभी रेस्त्रां बंद किए जा रहे हैं. हालांकि वहां से खाना घर ले जाने की इजाजत रहेगी और खाने की होम डिलिवरी भी जारी रहेगी.