बॉलीवुड एक्टर बोले- 'अमित शाह ने साफ कहा है कि मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं, तो फिर...'

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में देश भर में हो रहे हिंसक प्रदर्शन पर अपनी राय रखी है.

बॉलीवुड एक्टर बोले- 'अमित शाह ने साफ कहा है कि मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं, तो फिर...'

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) को लेकर मचे घमासान पर बॉलीवुड गलियारे से भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) ने भी इसको लेकर अब ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "अमित शाह (Amit Shah) जी ने साफ-साफ कहा कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं. सरकार उनको बाहर नहीं कर रही है. ये विधेयक कुछ जरूरतमंद लोगों को नागरिकता देने के लिए है. इसलिए मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग कुछ नेताओं की बातों में आकर हिंसक क्यों हो रहे हैं."

अजय देवगन से पैसे लेकर उनकी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा, Video में रंगे हाथ धरे गए

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) के इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. उनका ट्वीट सुर्खियों में है. नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में पेश करने के दौरान गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने  कहा था कि यह कई लोगों के लिए आशा की किरण है. उन्होंने यह भी कहा था कि मुस्लिम यहां के नागरिक थे, हैं और रहेंगे, उन्हें प्रताड़ित नहीं किया जाएगा. 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्ट की फोटो, लिखा- ये वो देश है...

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...