दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, बोले- BJP पहले ही चुनाव हार चुकी है...

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर बॉलीवुड ने ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, बोले- BJP पहले ही चुनाव हार चुकी है...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर ट्वीट किया है

खास बातें

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि बीजेपी पहले ही चुनाव हार चुकी है...
  • कमाल आर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. देश की राजधानी में जहां 8 फरवरी को मतदान होना है तो वहीं चुनाव परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे. इस बार दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की AAP और बीजेपी (BJP) में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली विधानसभा चुनाव पर अपनी राय पेश की है, साथ ही उन्होंने बताया कि इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी पहले ही हार चुकी है. 

सैफ अली खान ने अपने और अमृता सिंह के तलाक पर किया खुलासा, बोले- यह दुनिया की सबसे बुरी चीज थी कि...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) पर अपने विचार साझा करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता दिल्ली में केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहा है. इसका मतलब यह है कि बीजेपी पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव हार चुकी है. क्योंकि, जो डर गया, समझो मर गया." बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जहां आम आदमी पार्टी (AAP) ने सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं तो वहीं कांग्रेस ने केवल 66 सीटों पर अपने प्रत्याशी दिए हैं और बाकी की चार सीटें अपनी सहयोगी पर्टी RJD के लिए छोड़ी है. वहीं बीजेपी (BJP) ने 67 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है और 3 सीट अपने सहयोगी JDU और LJP के लिए छोड़ी हैं.

अर्चना पूरन सिंह के अवतार में नजर आए कृष्णा, वीडियोग्राफर ने पूछा असली कौन तो यूं मिला जवाब- देखें Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कमाल आर खान ने 'बिग बॉस 3' के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अपने विचारों को लेकर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ वह बॉलीवुड फिल्मों का भी रिव्यू करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...