NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले- आज हेमंत करकरे के बच्चों पर क्या बीत रही होगी...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर अपनी बात को बहुत ही बेबाकी से रखते हैं और लगभग हर मसले पर खुलकर अपने विचार रखते हैं. अब उन्होंने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के बयान पर रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले- आज हेमंत करकरे के बच्चों पर क्या बीत रही होगी...

कमाल आर खान (KRK) ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर किया कमेंट

खास बातें

  1. साध्वी प्रज्ञा ने हेमंत करकरे पर दिया बयान
  2. कमाल आर खान ने यूं किया रिप्लाई
  3. वायरल हो रहा है केआरके का ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर अपनी बात को बहुत ही बेबाकी से रखते हैं और लगभग हर मसले पर खुलकर अपने विचार रखते हैं. साध्वी प्रज्ञा (Pragya Singh Thakur) ने मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे (Hemant Karkare) के बारे में विवादित बयान तो कमाल आर खान (Kamal R Khan) कहां खामोश रहने वाले थे. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने साध्वी प्रज्ञा के बयान पर ट्वीट किया है और केआरके का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. कमाल आर खान ने ट्वीट में लिखा है कि साध्वी प्रज्ञा के इस बयान के बाद हेमंत करकरे के बच्चों पर आज क्या बीत रही होगी? कमाल आर खान का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने साध्वी प्रज्ञा के हेमंत करकरे पर दिए गए बयान पर ट्वीट किया हैः 'अगर नेता हेमंत करकरे को देशद्रोही कहेंगे तो आप समझ सकते हैं कि देश इस वक्त खतरे में है. देश के टुकड़े कभी भी हो सकते हैं! जरा सोचे, आज हेमंत करकरे जी के बच्चों पर क्या बीत रही होगी?' इस तरह कमाल आर खान ने हेमंत करकरे को लेकर अपनी राय रखी है. 


बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) दुबई में रहते हैं और हर मसले पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं. कमाल आर खान बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं. साध्वी प्रज्ञा बीजेपी की टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ रही हैं और हाल ही में साध्वी ने कहा था कि उन्होंने हेमंत करकरे का सर्वनाश हो जाने के लिए कहा था. जिसके बाद हेमंत करकरे के साथ ऐसा हो गया. साध्वी के इस बयान पर खूब हंगामा हो रहा है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement