बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी की आलोचना करने वालों...

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर ने यह ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी की आलोचना करने वालों...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) को लेकर देशभर में जगह-जगह हिंसक प्रदर्शन हुए. इन मुद्दों को लेकर लोगों ने मोदी सरकार की जमकर आलोचना भी की. बॉलीवुड गलियारे से भी बहुत से कलाकारों ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा. अब इस संबंध में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में ये साफ किया है कि वो पीएम मोदी की आलोचना करने वालों के खिलाफ नहीं है. कमाल आर खान का यह ट्वीट अब सुर्खियों में है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 6: सलमान खान की 'दबंग 3' ने छठे दिन मारा सिक्स, कमा डाले इतने करोड़

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में कहा: "नहीं, मैं उन लोगों के खिलाफ नहीं हूं जो पीएम मोदी (PM Modi) जी की आलोचना करते हैं. वह एक चुने हुए पीएम हैं और लोगों को उनकी आलोचना करने का पूरा हक है. लेकिन हमें उनके अच्छे कामों के लिए उनकी सराहना भी करनी चाहिए. वह हमारे पीएम हैं, इसलिए हमें उनसे नफरत नहीं करनी चाहिए और दो रुपये जैसे अनपढ़ लोगों की तरह हर चीज के लिए उनकी आलोचना नहीं करनी चाहिए." कमाल आर खान के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

कपूर खानदान ने शानदार अंदाज में मनाया क्रिसमस, आलिया भट्ट भी साथ आईं नजर- Photos Viral

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बीते दिनों पीएम मोदी (PM Modi) के समर्थन में उस समय ट्वीट किया था, जब उन्होंने एक रैली के दौरान सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. बता दें कि कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...