टीटू के सोनू की वजह से इन लड़कियों का हुआ बुरा हाल, बोली- मुझे यकीन नहीं हो रहा...देखें Video

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों काफी डिमांड में हैं, और लड़कियों के बीच तो उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी देखी जा रही है.

टीटू के सोनू की वजह से इन लड़कियों का हुआ बुरा हाल, बोली- मुझे यकीन नहीं हो रहा...देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन को मिली अनोखी फैन
  • 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में आए थे नजर
  • 'प्यार का पंचनामा' में भी थे लीड में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों काफी डिमांड में हैं, और लड़कियों के बीच तो उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी देखी जा रही है. कार्तिक आर्यन के साथ पिछले कुछ समय में ऐसे वाकये देखने को मिले हैं जिसमें लड़की फैन्स उन्हें देखकर रोने लगती हैं और अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाती है. ऐसा ही एक नया वाकया 'सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety)' के सोनू यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ फिर हुआ है. जिसमें कुछ लड़की फैन्स उन्हें घेर लेती हैं और फिर अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पाती हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से डांट खाने वाले सौरभ पटेल हुए घर से बाहर, बोले- जसलीन को बहन मानता हूं
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


MeToo: सलमान खान की 'भाभी' ने उठाए आलोक नाथ की बदतमीजियों पर सवाल, नशे में हो जाते थे बेकाबू

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में लड़कियों ने उन्हें घेरा हुआ है. ये लड़कियां अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पा रही हैं, खुशी के मारे रो रही हैं. इस तरह कार्तिक आर्यन के आगे बहुत अनोखे हालात बन गए हैं. एक फैन कहती है कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि आप हमें ऑटोग्राफ दे रहे हैं. इस तरह वे अपनी दीवानगी का इजहार करती हैं. ये वीडियो वाकई काफी मजेदार है.

आम्रपाली दुबे का मुंबइया अवतार हिट, 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' में ढाया कहर; देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kartik_aaryan_fanclub) on


जब दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पहुंच गईं Men's Washroom में, कॉफी पीते हुए खोले ये सीक्रेट्स...

कार्तिक आर्यन ने 2011 में 'प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama)' से बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी ये फिल्म काफी सुपरहिट रही थी. इसके बाद उनकी 'आकाश वाणी' आई और फिर 'कांची' फिल्म रिलीज हुई. लेकिन 'प्यार का पंचनामा 2' से उन्हें दोबारा कामयाबी का स्वाद चखने को मिला. 2018 में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने तो कामयाबी का ऐसा रिकॉर्ड बनाया, फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्मों में सामिल हो गई. इन दिनों कार्तिक आर्यन 'लुका छिपी' की शूटिंग कर रहे हैं. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com