NDTV Khabar

संबित पात्रा की चुनाव में सफलता के लिए ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, लिखा- मेरे दोस्त...

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट कर संबित पात्रा का समर्थन किया है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संबित पात्रा की चुनाव में सफलता के लिए ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, लिखा- मेरे दोस्त...

खास बातें

  1. संबित पात्रा को ऋषि कपूर ने दिया समर्थन
  2. ट्वीट कर दिया समर्थन
  3. संबित पात्रा ने भी दिया धन्यवाद
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) को लेकर सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं. पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है. भारतीय जनता पार्टी में पूरे जोश के साथ प्रचार कर रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) को ओडिशा के पुरी से उम्मीदवार बनाया गया है. संबित पात्रा अपनी उम्मीदवारी की घोषणा के बाद लोगों के बीच जाकर बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे हैं. संबित पात्रा (Sambit Patra) को अब बॉलीवुड से भी समर्थन मिलता दिख रहा है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने संबित पात्रा का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने अंदाज में ट्वीट कर संबित पात्रा (Sambit Patra) का समर्थन किया है.

तैमूर अली खान से छीना खिलौना तो उलझकर बोले- मेरा डॉगी है...Video हुआ वायरल


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा: "यह शुभकामना मेरे मित्र संबित पात्रा (Sambit Patra) को आने वाले चुनावों में शुभकामनाएं और सफलता देने के लिए है!" ऋषि कपूर ने इस तरह संबित पात्रा का समर्थन किया है और आने वाले चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर संबित पात्रा भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी ऋषि कपूर को उनकी शुभकामना के लिए धन्यवाद कहा. ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

हाल ही में संबित पात्रा (Sambit Patra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में संबित पात्रा एक गरीब महिला के घर खाना खाने पहुंचे थे, जिसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें महिला चूल्हे पर खाना पकाती दिखी थी. जैसे ही यह वीडियो डाला गया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और सभी मोदी सरकार की सबसे सफल योजनाओं में से एक उज्ज्वला योजना की सफलता पर ही सवाल करने लगे थे. संबित पात्रा के इस वीडियो पर कांग्रेस ने भी हमला बोला था और उज्ज्वला योजना को लेकर सरकार को घेरा था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement