सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस एक्टर को सिखाई स्विमिंग, एक दिलचस्प घटना का भी किया जिक्र

बॉलीवुड एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) का कहना है कि 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) की शूटिंग के दौरान अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने उन्हें तैराकी सिखाई.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस एक्टर को सिखाई स्विमिंग, एक दिलचस्प घटना का भी किया जिक्र

चंदन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से सीखी तैराकी

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) का कहना है कि 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) की शूटिंग के दौरान अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने उन्हें तैराकी सिखाई. चंदन ने कहा कि सिद्धार्थ  (Sidharth Malhotra) सेट पर पूरी मौज-मस्ती के मूड में थे. एक बार उन्होंने मुझे पुल में खींचा तो मैं बस पानी में बह रहा था तब उन्हें पता चला कि मुझे तैरना नहीं आता है. चंदन  (Chandan Roy Sanyal) ने आगे कहा कि उन्होंने मुझे तैराकी सिखानी शुरू की. हम दोनों पैक अप के बाद हर रोज होटल के स्विमिंग पुल पर मिलते थे और काफी मस्ती करते थे और आखिरकार अब मैं तैर सकता हूं. 

30 साल तक मिनी माउस को आवाज देने वाली एक्ट्रेस का हुआ निधन, जानें अब तक का सफर

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, बार-बार देखा जा रहा है Video

इस फिल्म में चंदन(Chandan Roy Sanyal),  सिद्धार्थ द्वारा निभाए गए किरदार के दोस्त के रूप में नजर आएंगे. 'जबरिया जोड़ी' में परिणीति चोपड़ा भी हैं. फिल्म में दहेज और दूल्हों के अपहरण संबंधी सामाजिक कुप्रथाओं का विषय मजाकिया अंदाज में उठाया गया है. यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.

यूट्यूब पर ढिंचैक पूजा का नया गाना कर रहा है ट्रेंड, अब तक मिल चुके हैं इतने व्यूज...देखें Video

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) स्टारर  फिल्म 'जबरिया जोड़ी'  का ट्रेलर काफी मजेदार है. ट्रेलर को देखकर ही लग रहा है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी और ये दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देगी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा के अलावा जावेद जाफरी (Javed Jaffrey), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...