NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने चलाया ई-रिक्शा, तो फराह खान ने कहा-लोखंडवाला मार्केट में काम आएगा-देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने भी कमेंट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने चलाया ई-रिक्शा, तो फराह खान ने कहा-लोखंडवाला मार्केट में काम आएगा-देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. सोनू सूद ने चलाया रिक्शा तो वीडियो हुआ वायरल
  2. फराह खान ने कहा-लोखंडवाला में आएगा काम
  3. फैन्स वीडियो पर जमकर कर रहे हैं कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' (Dabangg) से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले सोनू का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोनू (Sonu Sood) ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर सोनू सूद ई-रिक्शा चलाते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में जिसने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खिंचा है, वो है कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) का कमेंट.

Bharat Box Office Collection Day 14: सलमान खान की फिल्म ने 14वें दिन की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़


इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने कैप्शन में लिखा, 'ना तेज और ना उग्र.' एक्टर सोनू सूद के इस वीडियो पर कोरियोग्राफर फराह खान ने भी कमेंट किया है. जिसपर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. फराह खान (Farah Khan) ने सोनू सूद की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, 'ये ले आ अपने साथ. लोखंडवाला मार्केट में काम आएगा.' फराह खान (Farah Khan) के इस कमेंट पर फैन्स हंसी से लोटपोट हो रहे हैं और उनके कमेंट को लाइक कर रहे हैं.

विराट कोहली को इस एक्ट्रेस ने लगाया गले तो फैन्स बोले- तलाक करवाओगी क्या...

बता दें हाल ही में सोनू (Sonu Sood) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) में रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे. हिंदी के साथ-साथ तमिल, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में नजर आ चुके सोनू अब एक बार फिर कन्नड़ भाषा की फिल्म 'कुरुक्षेत्र' (Kurukshetra) में नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म कन्नड़ भाषा के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. सोनू सूद की ये फिल्म इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement