बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F के लेटेस्ट फोटोशूट का धमाल, ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस...देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ (Alaya F) का यह लेटेस्ट फोटोशूट खूब धमाल मचा रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F के लेटेस्ट फोटोशूट का धमाल, ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस...देखें Photos

अलाया एफ (Alaya F) का फोटोशूट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ (Alaya F) इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा रही हैं. उनका हालिया फोटोशूट फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है. अलाया एफ (Alaya F) ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो काले रंग की लेदर जैकेट में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. अलाया एफ (Alaya F Photos) की इन फोटोज पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

क्रिसमस के मौके पर अदा शर्मा ने घर की छत पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

अलाया एफ (Alaya F) इन तस्वीरों में ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए अलाया ने कैप्शन में लिखा: "मैं हमेशा स्टूल पर ऐसे ही बैठती हूं." इंस्टाग्राम पर अलाया की इस फोटो को अब तक 96 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अलाया एफ ने हाल ही में अपना 23वां बर्थडे यूनिक स्टाइल में सेलिब्रेट किया था. उनके बर्थडे की फोटोज खूब वायरल हुई थीं.

Coolie No 1 Review: डेविड धवन, सारा अली खान और वरुण धवन की याद न रखने लायक फिल्म है 'कुली नंबर 1'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.