Kangana Ranaut को CRPF कमांडो की सुरक्षा मिलने पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस - क्या यह मेरे टैक्स से जा रहा है?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को वाई कैटेगरी सिक्योरिटी मिलने पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुबरा सैत (Kubra Sait) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Kangana Ranaut को CRPF कमांडो की सुरक्षा मिलने पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस - क्या यह मेरे टैक्स से जा रहा है?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को वाई कैटेगरी सिक्योरिटी मिलने पर कुबरा सैत (Kubra Sait) ने किया सवाल

खास बातें

  • कंगना रनौत को मिलेगी सीआरपीएफ कमांडो की सुरक्षा
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कुबरा सैत ने कंगना रनौत को लेकर किया सवाल
  • कुबरा सैत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार को घोषणा की कि उन्हें वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है और करीब 10 सशस्त्र कमांडो उनकी सुरक्षा में तैनात होंगे. एक अधिकारी ने बताया कि वह बॉलीवुड की पहली ऐसी कलाकार हैं, जिन्हें सीआरपीएफ कमांडो (CRPF Commando Security) की सुरक्षा मिलेगी. इस बात को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुबरा सैत (Kubra Sait) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कुबरा सैत ने कंगना को मिलने वाली सुरक्षा को लेकर सवाल किये, साथ ही पूछा कि क्या यह मेरे टैक्स में से जा रहा है. 

Newsbeep

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर कुबरा सैत (Kubra Sait) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. कुबरा सैत ने अपने ट्वीट में लिखा, "सिर्फ जांच रही हूं, क्या यह मेरे टैक्स में से जा रहा है?" बता दें कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि क्या उन्हें इस सुरक्षा के लिए सरकार को भुगतान करना होगा या नहीं. एक अधिकारी ने बताया कि वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा में 10 सशस्त्र कमांडो को तैनात किया जाता है, जो शिफ्ट के हिसाब से हर समय उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे. कंगना को हिमाचल प्रदेश की बेटी बताते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीडियो जारी कर सुरक्षा प्रदान करने के फैसले का स्वागत किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है और उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी. कंगना ने सुरक्षा प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया और कहा कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई भी नहीं कुचल सकेगा. कंगना फिलहाल अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में हैं. उन्होंने कहा था कि वह नौ सितंबर को वह मुंबई लौटेंगी. इस घोषणा के बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का फैसला लिया गया है.