बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, बोलीं- 8 घंटे लाइन में खड़े होकर इंतजार किया, लेकिन किसी ने नहीं पहचाना...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाषी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- 8 घंटों तक लाइन में खड़ी रही, पर किसी ने नहीं पहचाना...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, बोलीं- 8 घंटे लाइन में खड़े होकर इंतजार किया, लेकिन किसी ने नहीं पहचाना...

मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri ) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • मीनाक्षी शेषाद्रि का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने आठ घंटे तक किया लाइन में इंतजार
  • अमेरिका में नहीं पहचान पाए लोग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने अपनी फिल्मों के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है. एक्ट्रेस मीनाक्षी ने 80 और 90 के दशक में अपनी दमदार एक्टिंग और बेहतरीन फिल्मों से खूब नाम कमाया. मीनाक्षी शेषाद्रि  (Meenakshi Seshadri Twitter) यूं तो फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह अलविदा कह चुकी हैं, हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ ट्वीट किए हैं, जिसके बाद एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं.

Good Newwz Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म ने 12वें दिन भी किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


 दरअसल,  बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि  (Meenakshi Seshadri) अपना ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए घंटों तक लाइन में खड़ी रहीं, हालांकि, उन्हें किसी ने नहीं पहचाना. इस वजह से एक्ट्रेस हैरान रह गईं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में एक्ट्रेस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी देर से इस लाइन में इंतजार कर रही हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि  (Meenakshi Seshadri Tweet) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "6 घंटे से इंतजार कर रही हूं."

Dabangg 3 Box Office Collection Day 19: सलमान खान की 'दबंग 3' का धांसू प्रदर्शन जारी, 19वें दिन कमाए इतने करोड़

Newsbeep


एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि  (Meenakshi Seshadri) ने इसके बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें एक्ट्रेस लाइन में खड़ी नजर आ रही  हैं. उन्होंने लिखा, "मैंने गलत जोड़ा था, मैंने 8 घंटे इंतजार किया लेकिन किसी ने मुझे पहचाना नहीं, यह अमेरिका है." मीनाक्षी शेषाद्रि का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि  (Meenakshi Seshadri) अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...