भारतीय परिवार का होटल का सामान चुराने वाला Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस बोलीं- देश की छवि खराब...

एक्ट्रेस मिनी माथुर (Minni Mathur) ने विदेश में एक भारतीय परिवार के सामान चुराने को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भारतीय परिवार का होटल का सामान चुराने वाला Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस बोलीं- देश की छवि खराब...

मिनी माथुर (Mini Mathur) ने भारतीय परिवार के सामान चुराने को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • होटल से सामान चुराने वाले परिवार पर भड़की मिनी माथुर
  • ट्विटर पर पोस्ट कर कही ये बात
  • देश के लिए बताया शर्मनाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मिनी माथुर (Mini Mathur) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में इंडोनेशिया में एक ऐसी घटना घटी है, जिससे पूरा देश शर्मसार हो गया. दरअसल, इंडोनेशिया के बाली में एक भारतीय परिवार ने होटल के कमरे से कई सामान चुरा लिए थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस मिनी माथुर (Minni Mathur) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है. उनके इस पोस्ट पर लोग कमेंट करके सहमति जता रहे हैं.  वीडियो को पोस्ट करते हुए मिनी ने लिखा, 'पर्यटक यात्रियों का एक सबसे खराब उदाहरण, जो हमारी देश की छवि के लिए बेहद अपमानजनक है. बाली के एक होटल से हैंड वॉश, हैयर ड्रायर की चोरी.'

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग रोमांटिक अंदाज में मना रही हैं छुट्टियां, PHOTOS हुईं वायरल


मिनी माथुर (Mini Mathur) ने आगे कहा, 'और अंकल उन्हें पैसे देने की बात कर रहे हैं. ' एक्ट्रेस मिनी माथुर के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें एक्ट्रेस मिनी माथुर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रसारित हुए वेब शो 'माइंड द मल्होत्राज' (Mind The Malhotras) में लीड रोल निभाती नजर आईं थीं. इस शो में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा जा रहा है. 

पुराने कपड़े पहनने की कोशिश कर रही थीं सनी लियोन, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Photo

इस वेब सीरीज में मिनी 40 साल की शेफाली का किरदार निभा रही हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाला वेब शो 'माइंड द मल्होत्राज' (Mind The Malhotras) इजरायली कॉमेडी शो 'ला फामिग्लिया' पर आधारित है, जिसमें एक आम परिवार की कहानी दिखाई गई है. मिनी माथुर इससे पहले फेमस सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' के सीजन 4 को भी होस्ट कर चुकी हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com