BJP विधायक ने पहले मारी महिला को लात, फिर बंधवाई राखी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ऐसा ड्रामा...

बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने की महिला की पिटाई, लेकिन अब हुई सुलह. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इसे लेकर किया ट्वीट.

BJP विधायक ने पहले मारी महिला को लात, फिर बंधवाई राखी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ऐसा ड्रामा...

बीजेपी विधायक ने पहले की महिला की पिटाई, फिर बंधवाई राखी

खास बातें

  • बीजेपी विधायक ने बंधवाई राखी
  • पहले मारी थी महिला के लात
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

गुजरात के अहमदाबाद में बीजेपी (BJP) विधायक के एक महिला से मारपीट का वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में बीजेपी विधायक बलराम थवानी (Balram Thawani) उस महिला संग मारपीट कर रहे थे, जो अहमदाबाद में नरोदा में पानी की आपूर्ति के विरोध में कथित तौर पर शामिल थी. हालांकि अब विधायक ने माफी मांग ली है और इस महिला ने बीजेपी विधायक के हाथ पर राखी भी बांध दी है. उनकी इस सुलह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बॉलीवुड से रिएक्शन आने भी शुरू हो गए. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इसे लेकर ट्वीट किया है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस सुलह को ड्रामा बताया है. 

सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, कह डाली ये बात

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस सुलह की फोटो को शेयर किया और लिखाः नरोदा की एनसीपी की महिला नेता को लात मारने वाले बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा है, 'वे मेरी बहन की तरह हैं. कल जो भी हुआ था उसके लिए मैं माफी मांगता हूं. हमने अपने बीच की गलतफहमी को दूर कर लिया है. मैंने उनसे कहा कि आपको कभी भी गुजरात में कोई मदद चाहिए हो तो मैं करूंगा.' रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस पर रिएक्शन दिया है और ट्वीट किया हैः 'ऐसा ड्रामा...'

आमिर खान के बेटे की रानी मुखर्जी संग इस अंदाज में हुई Photo वायरल, बोले- ऐसा मैं कभी नहीं कर पाया...

हालांकि घटना के बाद एनसीपी की समर्थक नीतू तेजवानी ने हमला करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई था. गवाहों के मुताबिक, उसके साथ पहले ही एक अन्य युवक हाथापाई कर रहा था, जब बलराम थवानी अपने ऑफिस से बाहर आए तो उन्होंने भी मारपीट करना शुरू कर दिया. यह घटना रविवार की है. लेकिन अब यह मामला खत्म हो चुका है, और रवीना टंडन (Raveena Tandon) का ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...