बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस TMC और CPM को विपक्ष कहना बंद कर दो क्योंकि असली विपक्ष...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने देश में मौजूद विपक्षी पार्टियों को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हमें कांग्रेस (Congress), माकपा (CPM) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) को विपक्षी पार्टियां कहना बंद कर दो.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस TMC और CPM को विपक्ष कहना बंद कर दो क्योंकि असली विपक्ष...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने देश में मौजूद विपक्ष को लेकर साधा निशाना

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर विपक्ष पर साधा निशाना
  • सयानी गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस, सीपीएम और टीएमसी को विपक्ष कहना बंद...
  • सयानी गुप्ता का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है. फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर भी खूब एक्टिव नजर आती हैं. देश में चल रहे मुद्दों पर वह न केवल बेबाकी से अपनी राय रखती हैं, बल्कि ट्रोलर्स की भी खूब क्लास लगाती हैं. हाल ही में सयानी गुप्ता ने देश में मौजूद विपक्षी पार्टियों को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हमें कांग्रेस (Congress), माकपा (CPM) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) को विपक्षी पार्टियां कहना बंद कर देना चाहिए. क्योंकि आज के समय में असली विपक्ष युवा, विद्यार्थी, युवा नेता, कार्यकर्ता, देश के नागरिक और आने वाली पीढ़ी बनी हुई है. 

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी गाने की यूट्यूब पर धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) का विपक्ष को लेकर आया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सयानी गुप्ता ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि जो मुश्किल सवाल पूछने और कट्टरपंथ व झूठ के खिलाफ बोलने से नहीं डरता है वह आज के समय में विपक्ष है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, "आइये विपक्ष के रूप में कांग्रेस (Congress), टीएमसी (TMC) और सीपीएम (CPM) का विपक्ष के तौर पर जिक्र करना बंद कर देते हैं. क्योंकि असली विपक्ष आज युवा, छात्र, युवा नेता, कार्यकर्ता, इस देश के नागरिक, आने वाली पीढ़ी और अल्पसंख्यक हैं जो मुश्किल सवाल पूछने और कट्टरपंथ व झूठ के खिलाफ आवाज उठाने से नहीं डरते हैं."

सारा अली खान के साथ रोमांस कर रहे थे कार्तिक आर्यन, बेटे का Video देख एक्टर की मम्मी का यूं आया रिएक्शन

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) को लेकर भी खूब ट्वीट किये थे. बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म 'फैन', 'जॉली एलएलबी 2', 'आर्टिकल 15' में अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इसके अलावा वह 'बार बार देखो', 'द प्रपोजल', 'द हंगरी' और 'सैकंड मैरिज डॉट कॉम' में भी नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com