शख्स ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पकड़ा दिया ड्रैगन, फिर डर के मारे हुआ बुरा हाल- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शख्स ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पकड़ा दिया ड्रैगन, फिर डर के मारे हुआ बुरा हाल- देखें Video

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शख्स ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पकड़ा दिया ड्रैगन
  • डर के मारे एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 'रांची डायरीज (2017)' और 'मेरठिया गैंगस्टर्स (2015)'  में एक्टिंग के जौहर दिखा चुकीं सौंदर्या शर्मा का एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बेबी कोमोडो ड्रैगन (Komodo Dragon) के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को बेबी कोमोडो ड्रैगन देता है, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी डरी और सहमी दिख रही हैं.

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- केजरीवाल ने वो सम्मान...

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि थोड़ी देर में वो बेबी कोमोडो ड्रैगन (Komodo Dragon) के साथ सहज हो जाती हैं और उसे कंधे पर रखकर पोज देती हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स उनके वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. सौंदर्या शर्मा के इस वीडियो को वुम्पला दे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक घंटे में इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

बता दें कि कोमोडो ड्रैगन या जिसे कोमोडो मॉनिटर भी कहते है, एक विशाल छिपकली की प्रजाति है जों इण्डोनेशियाई द्वीप कोमोडो, रिंका, फ्लोरेस, गीली मोटांग और गीली दासमी में पाए जाती है. यह एक मॉनिटर छिपकली की प्रजाति है. बात करें सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) की तो उन्होंने साल 2017 में आई फिल्म 'रांची डायरीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में सौंदर्या शर्मा की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था. फिल्म के लिए सौंदर्या शर्मा को जी सिने अवार्ड्स और स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के लिए भी नॉमिनेटिड किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...