NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने ट्रोलर्स को ट्विटर पर करारे जवाब देने के लिए पहचानी जाती हैं, और जब उन्होंने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के बीजेपी (BJP) की टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ने पर कमेंट किया तो उन्हें कई तरह के रिप्लाई आने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. साध्वी प्रज्ञा भोपाल से लड़ेंगी चुनाव
  2. स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  3. सोशल मीडिया पर उन्हें यूं मिला जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने ट्रोलर्स को ट्विटर पर करारे जवाब देने के लिए पहचानी जाती हैं, और जब उन्होंने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के बीजेपी (BJP) की टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ने पर कमेंट किया तो उन्हें कई तरह के रिप्लाई आने लगे. लेकिन ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए पहचाने जाने वालीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने साध्वी प्रज्ञा देवी को लेकर भी जोरदार ट्वीट किए. स्वरा भास्कर का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के चुनाव लड़ने पर सवालिया निशान लगाया है और हाफिज सईद का जिक्र भी अपने ट्वीट में कर दिया है.

साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) ने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के भोपाल से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार बनने पर ट्वीट किया थाः 'मध्य प्रदेश के उम्मीदवारों की सूची में एक और नाम जुड़ गया है. संभावित आतंकवादी...मालेगांव बम धमाकों की आरोप साध्वी प्रज्ञा...बीजेपी की नफरत और बांटने की राजनीति की सच्चाई पूरी तरह से सामने आ गई है.'


स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के इस ट्वीट पर शिव सेना के नेता ने उन पर निशाना साधा था और स्वरा को कन्हैया की अम्मा तक कह डाला था. सोशल मीडिया पर खामोश नहीं रहने वाली स्वरा भास्कर ने भी कड़े शब्दों में उन्हें जवाब दियाः 'चाचाजी जितना गिर जाऊं, आप और आपके नफरती संघी साथियों के नीचता तक कभी नहीं पहुंच पाऊंगी! और यह महिला आपको बेगुनाह लगती हैं- भाई वाह! तो हाफिज सईद संत लगता होगा? ओह sorry वो तो मुसलमान है!' इस तरह स्वरा भास्कर ने जवाब दिया है, जिसने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement