NDTV Khabar

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के समर्थकों को यूं दिया जवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'रॉकस्टार'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान खूब एक्टिव रही हैं. स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया से लेकर चुनाव प्रचार के मैदान तक में खूब हाथ आजमाए. अब उन्होंने प्रियंका गांधी को लेकर ये बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के समर्थकों को यूं दिया जवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'रॉकस्टार'

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के वीडियो पर यूं किया कमेंट

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी का वीडियो हुआ वायरल
  2. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  3. वीडियो पर किया कुछ इस तरह कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान खूब एक्टिव रही हैं. स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया से लेकर चुनाव प्रचार के मैदान तक में खूब हाथ आजमाए. अब स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है और ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. स्वरा भास्कर ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है और प्रियंका गांधी की जमकर तारीफ की है. लेकिन खास बात यह है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की ये तारीफ बेवजह नहीं है. स्वरा भास्कर का ये ट्वीट और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने प्रियंका गांधी के काफिले का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें प्रियंका रोड शो के दौरान अपनी गाड़ी में जा रही हैं. सड़क पर खड़े लोग 'मोदी मोदी' के नारे लगा रहे हैं. प्रियंका गाांधी इन लोगों को देखती हैं और गाड़ी रुकवाती हैं. प्रियंका गांधी गाड़ी रुकवाने के बाद इन लोगों से हाथ मिलाती हैं और कहती हैं, 'आप अपनी जगह, हम अपनी जगह...ऑल द बेस्ट.' इस तरह लोगों से बात करके प्रियंका गांधी चली जाती हैं.

टिप्पणियां

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस ट्वीट के साथ लिखा हैः व्हाट अ रॉक प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi). इस तरह उन्होंने चुनावी माहौल में प्रियंका गांधी के इस कदम की सराहना की है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का ये ट्वीट और वीडियो दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. स्वरा भास्कर दिल्ली में आप के लिए तो प्रचार कर ही चुकी हैं इसके अलावा उन्होंने बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिए भी प्रचार किया था. स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement