योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर बिरयानी को लेकर कसा तंज तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- कोई खिलाओ इन्हें...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर उनके बयान को लेकर निशाना साधा है और उनका ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर बिरयानी को लेकर कसा तंज तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- कोई खिलाओ इन्हें...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर कसा तंज

खास बातें

  • योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर बिरयानी को लेकर कसा तंज
  • स्वरा भास्कर ने योगी आदित्यनाथ के बयान को लेकर साधा निशाना
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कोई इन्हें बिरयानी खिला दो यार...
नई दिल्‍ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर बीते दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा. उन्होंने विकासपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तानी मंत्री को पता है कि अरविंद केजरीवाल ही शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है. योगी आदित्यनाथ के इस बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने निशाना साधा है. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि कोई इन्हें बिरयानी खिला दो. सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर आया स्वरा भास्कर का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सुहाना खान ने पार्टी में किया जमकर डांस, दोस्तों के साथ इस अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी- देखें Video


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के बिरयानी वाले तंज पर जवाब देते हुए लिखा, "यार प्लीज कोई इन्हें बिरयानी खिला दो. बहुत तलब है इन्हें बिरयानी खाने की." बता दें कि इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि शाहीन बाग में जो लोग नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने बैठे हैं उन्हें केजरीवाल बिरयानी पहुंचा रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है. बीते कुछ दिनों में योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में करीब आधा दर्जन से भी ज्यादा रैलियां की हैं. 

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भाई की शादी में जमकर किया डांस, तैमूर अली खान भी थिरकते आए नजर- देखें Video

वहीं, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर जमकर ट्वीट करती हैं. हालांकि, अपने ट्वीट्स को लेकर ही वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं. इससे इतर एक्ट्रेस जल्द ही 'शीर-कोर्मा' में भी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...