बॉलीवुड डायरेक्टर ने देश के हालात पर कोहली, तेंदुलकर और धोनी से किया सवाल, पूछा- आप न्यूज देख रहे हैं...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट के जरिये जामिया मामले पर खिलाड़ियों की चुप्पी पर निशाना साधा है और उन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) से सवाल पूछा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने देश के हालात पर कोहली, तेंदुलकर और धोनी से किया सवाल, पूछा- आप न्यूज देख रहे हैं...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जामिया के छात्रों को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट
  • खिलाड़ियों से पूछा सवाल
  • खामोशी को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तभी हिंसा भड़कने के बाद पुलिस की बर्बर कार्रवाई को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां जामिया के छात्रों के समर्थन में ट्वीट कर रही हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) लगातार इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं और समसामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं. अब अनुभव सिन्हा ट्वीट के जरिये जामिया मामले पर खिलाड़ियों की चुप्पी पर निशाना साधा है और उन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) से सवाल पूछा है. हाल ही में अनुभव सिन्हा ने 'आर्टिकल 15' फिल्म बनाई थी जिसे खूब पसंद किया गया.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया हैः 'किसी खिलाड़ी की कोई राय है? कम से कम इतना तो कह सकते हैं कि आप इस बर्बर कार्रवाई का समर्थन करते हैं. या यह कह सकते हैं कि आपकी कोई राय नहीं है. तो हम जानते हैं.  सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) क्या आप समाचार देख रहे हैं? क्या आप लोगों को कुछ कहना है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इस तरह खिलाड़ियों के की खामोशी को लेकर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर जामिया के छात्रों को लेकर बॉलीवुड सितारे अपनी राय रख रहे हैं, जिनमें वीर दास, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, सयानी गुप्ता के नाम प्रमुखता से आ रहे हैं.