BJP नेता अनुराग ठाकुर बोले 'देश के गद्दारों को गोली मारो...' तो बॉलीवुड डायरेक्टर से Twitter पर यूं मिला जवाब

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Thakur) पर उनके विवादित बयान को लेकर निशाना साधा है

BJP नेता अनुराग ठाकुर बोले 'देश के गद्दारों को गोली मारो...' तो बॉलीवुड डायरेक्टर से Twitter पर यूं मिला जवाब

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने साधा अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) पर निशाना

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया विवादित बयान
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री पर साधा निशाना
  • अनुभव सिन्हा का बीजेपी नेता पर ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) की भड़काऊ बयानबाजी सामने आई है. एक सभा को संबोधित करते हुए वह लोगों से कह रहे हैं, 'देश के गद्दारों को गोली मारो...' अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के इस बयान पर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में वित्त राज्य मंत्री के बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने निशाना साधा है. उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं संघ के राज्यमंत्री के रूप में अपने कर्तव्यों का श्रद्धापूर्वक और शुद्ध अंत:करण से निर्वहन करूंगा. बॉलीवुड डायरेक्टर ने अपने ट्वीट में अनुराग सिंह ठाकुर को संबोधित करते हुए शपथ की चंद लाइनें भी लिखी हैं. 

Bigg Boss 13: आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए किया प्रपोज, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...


डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) पर तंज कसते हुए लिखा, "मैं अनुराग सिंह ठाकुर, ईश्वर की शपथ लेता हूं कि मैं विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा और निष्ठा रखूँगा, मैं भारत की प्रभुता और अखंडता अक्षुण्ण रखूंगा, मैं संघ के राज्यमंत्री के रूप में अपने कर्तव्यों का श्रद्धापूर्वक और शुद्ध अंतःकरण से निर्वहन करूंगा." बता दें कि रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा के दौरान अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया. 

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' की चौथे दिन ऐसी रही कमाई, कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने बीजेपी (BJP) प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा. अनुराग ठाकुर के इस विवादित बयान के बाद आम आदमी पार्टी नेता प्रशांत भूषण ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को मंत्रिमंडल में नहीं, जेल में होना चाहिए. बीजेपी को कैबिनेट में ऐसे ही जाहिल मिलते हैं. आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद ने भी कहा कि भगवा दल के नेता 'असल गद्दार हैं', जो शांति और मेल-जोल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...