फडणवीस ने ली शपथ तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- मेरा ड्राइवर पगला गया, कह रहा है सरकार तो बन गई पर...

महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) में हुए बड़े उलटफेर पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने यह ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

फडणवीस ने ली शपथ तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- मेरा ड्राइवर पगला गया, कह रहा है सरकार तो बन गई पर...

महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम (Maharashtra Politics) पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • फडणवीस ने ली CM पद की शपथ
  • बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • अजीत पवार ने ली डिप्टी सीएम पद की शपथ
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम (Maharashtra Politics) के तहत राज्यपाल बी.एस. कोश्यारी ने शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को राज्य के मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई. दोनों नेताओं ने आज सुबह लगभग आठ बजे यहां राजभवन में एक कार्यक्रम में शपथ ली. अब इस खबर पर बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी रिएक्शन दिया है.

महाराष्ट्र राजनीति पर भड़के ये बॉलीवुड एक्टर ट्वीट कर बोले- चुनाव के बाद जब मैं अपना वोट नहीं बदल सकता तो नेता...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया: "मेरा ड्राइवर पागल हो गया है. वह कह रहा है कि सर कार बन तो गयी है, पर टिक टिक टिक टिक की आवाज आ रही है, टाइम बम तो नहीं लगा दिया किसीने?" अनुभव सिन्हा ने इस तरह महाराष्ट्र का राजनीति में हुए उलटफेर पर अपना रिएक्शन दिया है. वैसे भी अनुभव सिन्हा अपने बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देवेंद्र फडणवीस बने मुख्यमंत्री तो आया इस बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन, Tweet कर बोले- 'लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी मूर्ख...'

बता दें कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और अजीत पवार (Ajit Pawar) के शपथ के समय  बीजेपी (BJP) और राकांपा (NCP) के नेताओं के साथ-साथ अन्य सरकारी अधिकारी मौजूद थे. इसके तुरंत बाद, फडणवीस ने कहा कि राज्यपाल उन्हें पत्र देकर निर्देश देंगे कि सदन में नई सरकार के लिए कब बहुमत सिद्ध करना होगा. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार बाद में होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार को बधाई दी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com