बॉलीवुड डायरेक्टर का 21 दिन के लॉकडाउन पर आया रिएक्शन, बोले- किराने के सामान और सब्जियों का क्या...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने किया 21 दिनों के भारत बंद का ऐलान तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने यूं किया रिएक्ट.

बॉलीवुड डायरेक्टर का 21 दिन के लॉकडाउन पर आया रिएक्शन, बोले- किराने के सामान और सब्जियों का क्या...

पीएम मोदी (PM Modi) के ऐलान पर ओनिर (Onir) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ओनिर का ट्वीट हुआ वायरल
  • पीएम मोदी के 21 दिनों के लॉकडाउन पर बोले ओनिर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब पूरे देश को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संबोधन में दी. आज रात 12 बजे से 14 अप्रैल तक पूरा देश के लोग अपने-अपने घरों में रहकर इस खतरनाक वायरस (Covid 19) से मुकाबला करेंगे. पीएम के इस ऐलान के बाद अब बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है. ओनिर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 


बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने पीएम मोदी (PM Modi) के ऐलान के बाद ट्वीट करते हुए एक बेहद ही जरूरी सवाल पूछा है. उन्होंने लिखा, "कोई भी घर नहीं छोड़ेगा, लेकिन किराने के सामान और सब्जियों का क्या. क्या यह 144 है." ओनिर (Onir Twitter) के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

वहीं, बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ऐलान से पहले ही कई राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया गया था, साथ ही कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया था. हालांकि, अब देश पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. वहीं, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं.