BJP का बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- वोट के बदले वैक्सीन दुखद है...

BJP ने बिहार विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र (Bihar Manifesto) जारी कर दिया है. इसमें बिहारवासियों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) फ्री देने की बात कही गई है जिस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है.

BJP का बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- वोट के बदले वैक्सीन दुखद है...

Bihar Elections 2020: बीजेपी के बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन के वादे पर ओनिर का ट्वीट

खास बातें

  • बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए जारी किया घोषणापत्र
  • बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा
  • बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र (Bihar Manifesto) जारी कर दिया है. बीजेपी के इस घोषणापत्र में किए गए एक वादे को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं. बीजेपी ने अपने इस घोषणापत्र में वादा किया है कि वह बिहारवासियों को फ्री कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) देंगे. इस बात को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है. ओनिर (Onir) ने ट्वीट कर सवाल पूछा है कि शेष भारत का क्या?

Newsbeep

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने बीजेपी (BJP) के इस चुनावी वादे पर ट्वीट किया है, 'दुखद है कि वोट के बदले फ्री वैक्सीन दिए जाने की बात हो रही है. इसका मतलब यह हुआ कि शेष भारत को तब तक इंतजार करना होगा जब तक वह बीजेपी को वोट नहीं देते? राजनीति का स्तर लगातार गिरता जा रहा है.' ओनिर के इस ट्वीट पर रिएक्शन आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने यह घोषणापत्र जारी किया. इसमें कहा गया है कि हर बिहारवासी को निशुल्क टीकाकरण मुहैया कराएंगे. बिहार में मेडिकल और तकनीकी शिक्षा हिन्दी भाषा में उपलब्ध कराएंगे. एक साल में तीन लाख नए शिक्षकों की भर्ती करेंगे . बिहार में अगले पांच वर्ष में आईटी हब भी बनेगा. इस तरह बीजेपी पूरी तरह से प्रचार मोड में आ गई है.