बॉलीवुड डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने किया Tweet, बोले- धर्म उन लोगों के लिए नहीं है जो सोचना पसंद...

बॉलीवुड डायरेक्टर शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) ने 'धर्म' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने किया Tweet, बोले- धर्म उन लोगों के लिए नहीं है जो सोचना पसंद...

शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) का ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

खास बातें

  • शिरिष कुंदेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'धर्म' को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • समसामयिक मसलों पर ट्वीट करते हैं शिरीष कुंदर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर और फराह खान (Farah Khan) के पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं. इस ट्वीट में शिरीष कुंदर ने 'धर्म' के असर को लेकर अपने विचार जनता के समक्ष पेश किए हैं. शिरीष कुंदर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 'जोकर' और 'जानेमन' जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर शिरीष कुंदर (Shirish Kunder Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा "धर्म उन लोगों के लिए है जिन्हें यह बताया जाना पसंद है कि उन्हें क्या करना है." 

Tanhaji Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म ने तीसरे दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़


शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) ने आगे लिखा, " धर्म उन लोगों के लिए नहीं जो अपने लिए सोचना पसंद करते हैं, एक तानाशाही की तरह." बॉलवीवुड डायरेक्टर शिरीष कुंदर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, शिरीष कुंदर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते नजर आते हैं.

नोरा फतेही ने 'गर्मी' सॉन्ग पर दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चैलेंज, देखें धमाकेदार Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

45 वर्षीय डायरेक्टर शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) ने करियर के शुरू में शानदार फिल्म एडिटर के तौर पर पहचान बनाई और उन्होंने 2006 में 'जान-ए-मन' फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. शिरीष कुंदर की फिल्म डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) के साथ 'मैं हूं न' की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई और दोनों में दोस्ती हो गई. शिरिष कुंदेर और फराह खान ने 2004 में शादी कर ली और दोनों के तीन बच्चे हैं. शिरीष कुंदर प्रोड्यूसर भी है और बतौर राइटर भी पहचान रखते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...