Election Results 2019: चुनाव रूझानों में BJP को बढ़त, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- विपक्ष पिटते हुए नजर आएगा...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है और बॉलीवुड से नतीजे आने से पहले ही रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने तो विपक्ष के बारे में यह बात कही है.

Election Results 2019: चुनाव रूझानों में BJP को बढ़त, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- विपक्ष पिटते हुए नजर आएगा...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट
  • ट्वीट हुआ वायरल
  • विपक्ष को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019)  के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है और बॉलीवुड से नतीजे (Results 2019) आने से पहले ही रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने नतीजे आने से पहले ही विपक्ष पर हमला बोला है. अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया हैः  'आखिर वो दिन आ ही गया जब ऑपजजिशन पिटते हुए नजर आएगा! जब देश के दुश्मन जमीन पर गिरते हुए नजर आएंगे ! आज भारत जीतेगा!'  लोकसभा चुनाव नतीजों में बीजेपी ने अच्छी-खासी बढ़त बना ली है. 

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजे आज घोषित हो जाएंगे. सियासी गहमागहमी के बीच चुनाव परिणाम (Election Result) का दिन काफी उथल-पुथल भरा है. इस लोकसभा चुनाव के नतीजों (Election Result 2019) पर देशवासियों के साथ ही दुनियाभर की निगाहें भी टिकी हैं. मतगणना प्रक्रिया के दौरान जितना दबाव राजनैतिक दलों के नेताओं पर है, उससे कही ज्यादा दबाव मतगणना प्रक्रिया में लगे कर्मचारियों और अधिकारियों पर भी है. 

इलेक्शन रिजल्ट (election results) से यह पता चल जाएगा कि भारत में दोबारा सत्तारूढ़ बीजेपी (BJP) अपनी सरकार बनाएगी या फिर इस बार विपक्षी पार्टियों (UPA)का गठबंधन अपना परचम लहराएगा. हालांकि सातवें चरण के चुनाव के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों से बीजेपी (BJP) सत्ता में वापसी करती हुई दिखाई दे रही थी. एग्जिट पोल (Exit Poll) के परिणाम आने के बाद जहां एक तरफ बीजेपी (BJP) में खुशी की लहर दौड़ गई थी तो वहीं कांग्रेस (Congress) समेत कई विपक्षी पार्टियां आपस में बैठकें कर सरकार बनाने की नीति पर काम करने लगीं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...