NDTV Khabar

सोनिया गांधी और शिवसेना सांसद की मुलाकात पर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- इसका भुगतान करना पड़ेगा

शिवसेना (Shiv Sena) के कुछ सांसद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मिले, जिनमें अरविंद सावंत, अनिल देसाई, गजानन कीर्तिकर और राहुल शेवाले शामिल है. इस मुलाकात पर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने गुस्सा जताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनिया गांधी और शिवसेना सांसद की मुलाकात पर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- इसका भुगतान करना पड़ेगा

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और शिवसेना सांसद की मुलाकात पर प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का निशाना

खास बातें

  1. शिवसेना सांसदों ने की सोनिया गांधी से मुलाकात
  2. सोनिया गांधी और शिवसेना सांसदों की मुलाकात पर भड़के अशोक पंडित
  3. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कहा कि इसका भुगतान करना पड़ेगा
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बनाने को लेकर सियासी घमासान जारी है. बीते रविवार देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavees) ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है, लेकिन अभी भी भाजपा (BJP) को विधानसभा में शक्ति परीक्षण कराने की आवश्यकता है. इसी बीच शिवसेना के कुछ सांसद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मिले, जिनमें अरविंद सावंत, अनिल देसाई, गजानन कीर्तिकर और राहुल शेवाले शामिल है. शिवसेना सांसद (Shiv Sena) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की इस मुलाकात पर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शिवसेना को इसका भुगतान करना पड़ेगा. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मरजावां' का 11वें दिन भी तूफान जारी, कमा डाले इतने करोड़


सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और शिवसेना सांसदों (Shiv Sena MPs) की मुलाकात पर आया अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बाला साहब ठाकरे ने इस भयावहता के बारे में कभी सोचा भी नहीं होगा. वह विदेशी राष्ट्र के खिलाफ लड़े और इन्हें कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया. लेकिन दुर्भाग्यवश उनके अपने व्यक्तियों ने ही इनकी तरफ समर्पण कर दिया. शिवसेना को इसका भुगतान करना पड़ेगा. लोग देख रहे हैं."

 जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' ने चौथे दिन किया कमाल, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavees) के मुख्यमंत्री और एनसीपी (NCP) के अजित पवार के डिप्टी सीएम पद की शपथ लिए जाने के कुछ घंटों बाद ही शरद पवार ने शनिवार को अपने विधायकों की बैठक बुलाई. बैठक इसलिए बुलाई गई, ताकि यह पता लग सके कि कितने विधायक उनके साथ हैं और कितने अजित पवार के साथ चले गए. इसके अलावा राकांपा, कांग्रेस और शिवसेना दल यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त न की जा सके. इसके लिए सभी विधायकों को मुंबई के पांच सितारा होटल में ठहराया गया है. 

देखें वीडियो-

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी बोले - अब सुप्रीम कोर्ट भी हो गया है राममय

Advertisement