नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- जनाजा 23 मई को उठ चुका है, अब बरसी...

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद ट्वीट किया था. नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट पर अब बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिप्लाई आ गया है.

नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- जनाजा 23 मई को उठ चुका है, अब बरसी...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को दिया जवाब

खास बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ट्वीट
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर का आया जवाब
  • सिद्धू को यूं किया रिप्लाई
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद शायराना अंदाज में ट्वीट किया था, और उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट पर अब बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिप्लाई आ गया है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपने ट्वीट में अपने दम पर जिंदगी जीने की बात कही थी, और अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अब कांग्रेस की हार पर लेकर उन्हें घेरा है और अशोक पंडित का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने हाल ही में ट्वीट किया थाः 'जिन्दगी अपने दम पर जी जाती है, औरो के कंधों पर तो जनाजा उठा करता है.' नवजोत सिंह सिद्धू का ये ट्वीट खूब पढ़ा गया था, वैसे भी नवजोत सिंह सिद्धू को उनके उस कमेंट के लिए भी खूब घेरा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से हार जाते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे. इस तरह विपक्षी खेमा नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर जमकर हमले कर रहा है.  

Newsbeep

अब अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया हैः 'आप लोगों का जनाजा 23 मई को उठ चुका है! चौथा भी हो चुका है! अब बरसी में मिलेंगे!' इस तरह अशोक पंडित ने सिद्धू पर तंज कसा है, और अब देखना यह है कि सिद्धू का अगला ट्वीट क्या आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...