NDTV Khabar

Paris में फंसी हरियाणा की छोरी: नहीं दे पाई 60 लाख किराया, Mallika Sherawat का फर्नीचर जब्त

दरअसल मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया हुआ है, जिसका किराया न दे पाने के कारण उन्हें अदालत से फरमान जारी किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Paris में फंसी हरियाणा की छोरी: नहीं दे पाई 60 लाख किराया, Mallika Sherawat का फर्नीचर जब्त

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को उनके पेरिस स्थित फ्लैट से निकाला गया.

खास बातें

  1. मल्लिका शेरावत को फ्रांसीसी कोर्ट से झटका
  2. पेरिस के फ्लैट से की गईं बेदखल
  3. नहीं दिया किराया, जब्त होगा फर्नीचर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री और हरियाणा की छोरी मल्लिका शेरावत को एक फ्रांसीसी अदालत ने फरमान जारी कर पेरिस के पॉश इलाके में स्थित मकान को खाली करने का आदेश दिया है. दरअसल मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया हुआ है, जिसका किराया न दे पाने के कारण उन्हें अदालत से फरमान जारी किया गया है. 14 दिसंबर के एक अदालती फैंसले में अदालत ने शेरावत और उनके फ्रांसीसी पति सिरिल औक्सेंफेंस को 78,787 यूरो (60 लाख रु.) का भुगतान न कर पाने के कारण उनके फर्नीचर को जब्त करने के लिए हरी झंडी दिखा दी है.

घर से निकाले जाने की बात को मल्लिका शेरावत ने दी सफाई, जानें क्या है पूरा मामला
 


मकान मालिक के अनुसार शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ने 1 जनवरी 2017 से मकान को 6,054 यूरो प्रति माह पर किराये पर लिया था, लेकिन उन्होंने किराए का भुगतान नहीं किया, केवल 2,715 यूरो का एक ही भुगतान किया.  
 
पेरिस में मल्लिका शेरावत पर तीन नकाबपोशों ने किया हमला, छोड़ी आंसू गैस

14 नवंबर को पेरिस की अदालत में सुनवाई के दौरान, उनके वकील ने दोनों की वित्तीय कठिनाई में होने की दलील दी साथ ही उनके वकील ने मल्लिका शेरावत के काम के 'अनियमित' प्रकृति पर बल दिया. बॉलीवुड में अपने काम के चलते, 40 साल की अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को 'मर्डर', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' और 'वेलकम' जैसी फिल्मों के लिए मुख्य रूप से जाना जाता है. मल्लिका शेरावत को बड़े पर्दे पर 2016 में आखिरीबार चीनी फ़िल्म 'टाइम रियाडर्स' में देखा गया था.

टिप्पणियां

VIDEO : मल्लिका शेरावत से खास मुलाकात

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement