NDTV Khabar

Box Office collection: इस फिल्म ने ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ को दिया धोबी पछाड़, चार दिन में कमाए 1,200 करोड़ रु.

भारत में हॉरर फिल्में उस क्वालिटी की नहीं बन पाती हैं जैसी हॉलीवुड में बनती हैं. तभी तो उनकी फिल्मों की तूती दुनिया भर में बोलती है. ऐसी ही एक हॉरर फिल्म ने कमाई के मामले में आमिर खान और प्रभास को जोर का झटका दिया है

805 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office collection: इस फिल्म ने ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ को दिया धोबी पछाड़, चार दिन में कमाए 1,200 करोड़ रु.

खास बातें

  1. स्टीफन किंग के नॉवेल पर आधारित है
  2. चार दिन की कमाई के रिजल्ट आ गए हैं
  3. दुनिया भर में मचा रखा है तहलका
नई दिल्ली: हॉलीवुड की फिल्म ‘इट’ ने दुनिया भर में हंगामा मचा रखा है. फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड कायम कर रही है और दावा किया जा रहा है कि यह दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉरर फिल्म बन गई है. ‘इट’ ने चार दिन में दुनिया भर में 1,269 करोड़ रु. (19.84 करोड़ डॉलर) की कमाई कर ली है. अभी तक भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल 'बाहुबली' और 'दंगल' इस फिल्म के आगे दूर-दूर तक कहीं नहीं हैं. 'दंगल' ने लाइफटाइम में 2,000 करोड़ रु. की कमाई की थी जबकि 'बाहुबली' ने 1,700 करोड़ रु. का आंकड़ा चूमा था. ‘इट’ राइटर स्टीफन किंग के नॉवेल पर आधारित है. फिल्म 224 करोड़ रु. (3.50 करोड़ डॉलर) के बजट से बनी है.



यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी के 'वंशवाद' बयान पर ऋषि कपूर को आया गुस्‍सा तो पब्लिकली सुना दी खरी-खरी

‘इट’ को एंडी मुशिएती ने डायरेक्ट किया है और यह 8 सितंबर को रिलीज हुई थी. इससे पहले एंडी ने 2013 में ‘ममा’ फिल्म बनाई थी और इस हॉरर फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म स्टीफन किंग के 1980 के दशक के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है. स्टीफन ने फिल्म रिलीज से पहले कहा था, “यह फिल्म आपको कुछ अलग एहसास कराएगी और हर लेवल पर आपको देखकर मजा आएगा. 'इट' सिर्फ एक हॉरर मूवी नहीं है बल्कि यह उससे कहीं आगे की चीज है.”

यह भी पढ़ेंः KBC 9 हॉट सीट पर छाई हुई हैं रोहतक की रेखा देवी, 17 से साल से कर रही थीं कोशिश
 
it

फिल्म की कहानी मैने के डेरी शहर की है, यहां के बच्चे एक डर का सामना कर रहे हैं. यह डर पेनीवाइज नाम के शैतान जोकर का है, जिसका अतीत खून खराबे भरा रहा है. वह अतीत से फिर लौट आया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement