NDTV Khabar

धान के खेतों में बैलों के साथ इन लड़कों ने की ऐसी हरकत, बार-बार देखा जा रहा है Video

बॉलीवुड के स्टार से लेकर आम आदमी तक, हर कोई KiKi Challenge को कॉपी करते हुए कई अजीबोगरीब हरकतें करने पर उतारू हैं. लेकिन जो इन लड़कों ने किया वो तो हद है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धान के खेतों में बैलों के साथ इन लड़कों ने की ऐसी हरकत, बार-बार देखा जा रहा है Video

बैलगाड़ी के साथ इन लड़कों ने किया KiKi Challenge

खास बातें

  1. खेत में बैल के साथ किया KiKi Challenge
  2. इंटरनेट पर मच रहा तूफान
  3. यूट्यूब पर लोग हुए दीवाने
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार से लेकर आम आदमी तक, हर कोई KiKi Challenge को कॉपी करते हुए कई अजीबोगरीब हरकतें करने पर उतारू हैं. चलती हुई कार के साथ डांस करते हुए कई सेलेब्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद वीडियो वायरल करने के लिए अब अलग-अलग तरह से तरकीबें अपना रहे हैं. हद तो तब हो गई जब इंडिया के कुछ लड़के कार नहीं बल्कि धान के खेत में जाकर बैल के साथ किकी चैलेंज करते हुए दिखाई दिये. इन लड़कों ने पहले तो बैल को धक्का दिया और फिर खेत में चलती हुई बैल के साथ डांस करने लगे. 

काजल राघवानी ने काले चश्मे में किया ऐसा डांस, ये एक्टर बोला- है टमाटर के चटनिया भऊजी पटनिया...देखें Video


आंटी ने चलती गाड़ी से उतरकर किया डांस, हॉर्न बजा रहे ड्राइवर को यूं लगाई फटकार.. देखें Video


यह वीडियो इतना फनी है कि हर कोई हैरान परेशान है कि आखिर ऐसे अजीबोगरीब आइडिया किकी चैलेंज के लिए कैसे कर सकता है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है. फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह वीडियो हजारों लोग शेयर कर रहे हैं. कुछ इसी तरह का एक वीडियो और फिर वायरल हुआ था, जिसमें किकी चैलेंज को नये तरीके से बनाया था. इसमें चलती हुई कार के साथ खेत में एक गाय चल रही थी.

डांस के चक्कर में विदेश में छूटी एक्ट्रेस की ट्रेन, प्लैटफॉर्म पर यूं भागती रह गईं; Video Viral

टिप्पणियां

इतना ही नहीं, एक और फनी वीडियो भी बेहद तूफान मचाया था, जिसमें एक आंटी काला चश्मा लगाये हुए चलती हुई कार के साथ चल रही होती हैं. इस वीडियो में आंटी KiKi Challenge को फॉलो करते हुए चलती हुई कार के साथ डांस कर रही हैं. इसमें सबसे मजेदार बात यह रही कि वीडियो के आखिरी में वह पीछे हॉर्न बजा रहे ड्राइवर को फटकार लगाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement