NDTV Khabar

Union Budget 2019: बजट 2019 की Twitter पर फिल्मी अंदाज में समीक्षा, लिखा- कभी-कभी लगता है मिडल क्लास ही भगवान है...

Budget 2019: बजट 2019 संसद में पेश हो गया है. वित्त मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने वाह-वाह के बीच संसद में आम बजट (Union Budget) पेश किया. सरकार ने संसद में अंतरिम बजट (Interim Budget) पेश किया है. Twitter पर फनी रिएक्शन आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Union Budget 2019: बजट 2019 की Twitter पर फिल्मी अंदाज में समीक्षा, लिखा- कभी-कभी लगता है मिडल क्लास ही भगवान है...

Interim Budget 2019-20: पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने अंतरिम बजट पेश किया तो Twitter पर यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. बजट 2019 (Budget 2019) संसद में पेश
  2. पीयूष गोयल ने पेश किया बजट
  3. ट्वीटर पर यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Union Budget 2019: बजट 2019 (Budget 2019) संसद में पेश हो गया है. वित्त मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने वाह-वाह के बीच संसद में आम बजट (Union Budget 2019) पेश किया.  सरकार ने संसद में अंतरिम बजट (Interim Budget 2019) पेश किया है. बजट में सरकार ने इनकम टैक्स की सीमा को 2.5 लाख से बढ़ाकर 5 लाख कर दिया है और इससे 3 करोड़ लोगों को फायदा होने की बात कही जा रही है. यही नहीं, सरकार चुनावी वर्ष में बजट 2019 (Budget 2019) में लोक-लुभावन वादों की भरमार लगा दी है. बजट 2019 (Budget Highlights) में ढेर सारे प्रस्तावों को लेकर Twitter पर बहुत ही फनी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं, और फनी रिएक्शन की बात आएगी तो बॉलीवुड को कैसे भुलाया जा सकता है.

 

 


सपना चौधरी ने 'मूड बना लो, जमकर कश लगा लो' पर Dance से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

बजट 2019 (Budget 2019) के पेश होने के बाद माना जा रहा है कि इससे मध्य वर्ग (Middle Class) को खूब फायदा होने वाला है. ट्वीटर पर मिड्ल क्लास को होने वाले फायदों को बहुत ही बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. एक ट्विटर हैंडल ने तो बजट 2019 (Budget Highlights) के रिएक्शन के लिए 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' के गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीर का ही इस्तेमाल किया है और लिखा है 'कभी कभी लगता है अपुन ही भगवान है.' इस तरह बजट 2019 में आई बातों को फिल्मो के जरिये शो किया गया है. 

 

 

सनी लियोन पति को हथकड़ी पहनाकर ले गईं जिम, और दे डाला ये चैलेंज...Video हुआ वायरल

बजट 2019 (Budget 2019) के रिएक्शन के लिए लाईंग लामा नाम के ट्विटर हैंडल ने आमिर खान की फिल्म 'लगान' की फोटो का इस्तेमाल किया है.

 

 

Manikarnika Box Office Collection Day 7: 'मणिकर्णिका' से कंगना रनौत का कमाल, पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

'लगान' की क्रिकेट टीम के जश्नन मनाते हुए इस फोटो के साथ लिखा गया हैः 'ईमानदार कर-दाताओं का रिएक्शन, 5 लाख रुपये कमाई तक फुल टैक्स रिबेट...बजट 2019 (Budget 2019).'

 

वहीं फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी बजट 2019 (Budger 2019) पर खुशी जाहिर की है.

 

टिप्पणियां

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने सरकार के एंटी कैमकॉर्डिंग प्रोविजन्स में सुधार के लिए तारीफ की है. मधुर भंडारकर ने कहा है कि इसके जरिये पाइरेसी से लड़ा जा सकेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement