NDTV Khabar

कैंसर से लड़ रहे बच्चों ने 'तान्हाजी' का स्पेशल शो देखने से किया इंकार, तो काजोल का यूं आया रिएक्शन...

कैंसर से पीड़ित बच्चों ने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) का स्पेशल शो देखने से किया इंकार, तो लोगों ने उठाया यह कदम. काजोल (Kajol) का यूं आया रिएक्शन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर से लड़ रहे बच्चों ने 'तान्हाजी' का स्पेशल शो देखने से किया इंकार, तो काजोल का यूं आया रिएक्शन...

Tanhaji: The Unsung Warrior: काजोल (Kajol) का ट्वीट सोशिल मीडिया पर हो रहा है वायरल

खास बातें

  1. 'तान्हाजी' पर फिर आया काजोल का रिएक्शन
  2. कैंसर से पीड़ित बच्चों ने फिल्म का स्पेशल शो देखने से किया इंकार
  3. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' यूं तो बॉक्स ऑफिस पर खूब तूफान मचा रही है. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजोल ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, फिल्म 'तान्हाजी' का स्पेशल शो देखने के लिए कैंसर से पीड़ित 45 बच्चे हिंदमाता सिनेमा पहुंचे थे, हालांकि, बच्चों ने फिल्म का स्पेशल शो देखने से इंकार कर दिया. इसकी भी बहुत ही दिलचस्प वजह सामने आई है. यही नहीं शो में मौजूद लोगों ने भी इन बच्चों के लिए अपनी सीटें खाली कर दीं.

CAA के खिलाफ वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब बोलो एंटी नेशनल...



कैंसर से लड़ रहे बच्चे 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' का कोई स्पेशल शो नहीं बल्कि दूसरे लोगों की तरह ही नॉर्मल शो देखना चाहते थे और हॉल में मौजूद लोगों ने भी उनका साथ दिया. बच्चों और दर्शकों के इस कदम की एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने तारीफ की है. उन्होंने इस फैसले को सराहनीय बताते हुए एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में काजोल (Kajol Twitter) ने लिखा है "यह इंसानियत है, हमें भी इसी तरफ काम करना है और इसे आगे बढ़ाना है."

बिग बॉस में मधुरिमा ने पतीला मार-मारकर विशाल का किया बुरा हाल, देखें Video

टिप्पणियां

वहीं, अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' बॉक्स 
ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने केवल पांच दिनों में 90 करोड़ रुपये कमा लिए है. जल्द ही अजय देवगन और काजोल की ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल हो जाएगी. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनका किरदार फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पश्चिमी मीडिया के कवर पर क्यों बदली मोदी और भारत की छवि?

Advertisement