यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा 'किजी और मैनी' से बाहर

फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने शुक्रवार को बॉलीवुड के लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म 'किजी और मैनी' से बाहर कर दिया है.

यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा 'किजी और मैनी' से बाहर

फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म 'किजी और मैनी' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा की सेवाओं को रद्द कर दिया है.

नई दिल्ली:

फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने शुक्रवार को बॉलीवुड के लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म 'किजी और मैनी' से बाहर कर दिया है. फॉक्स स्टार ने ट्वीट कर कहा, "एक जिम्मेदार संगठन के रूप में स्टार इंडिया कार्यस्थल पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को बहुत गंभीरता से लेता है. इसलिए फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म 'किजी और मैनी' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा की सेवाओं को रद्द कर दिया है. उन्हें तब तक बाहर का रास्ता दिखाया है, जब तक उनकी आंतरिक शिकायत समिति (आईसीसी) उन पर लगे आरोपों की जांच पूरी नहीं कर लेती." 

यह भी पढ़ें: 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का एक और पोस्टर रिलीज, आमिर खान-अमिताभ बच्चन ने फैन्स को दिया ये मैसेज

पिछले सप्ताह एक महिला ने छाबड़ा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे, जिन्हें छाबड़ा ने बेबुनियाद बताया था. वहीं, फिल्म 'किजी और मैनी' की अभिनेत्री संजना ने भी अभिनेता सुशांत सिंह पर भी उनके ओवर फ्रेंडली बर्ताव की वजह से असहज महसूस कराने का आरोप लगाया था, जिसके सुशांत ने सिरे से खारिज किया है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने सह कलाकार संजना सांघी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शुक्रवार को ट्वीट कर सफाई दी. फिल्म 'किजी और मैनी' में सुशांत की साथी कलाकार संजना सांघी ने सुशांत पर उनके ओवर फ्रेंडली बर्ताव की वजह से असहज महसूस कराने का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें: #MeToo: विकास बहल ने अनुराग कश्यप-विक्रमादित्य के खिलाफ मानहानि के केस में 10 करोड़ का दावा ठोका

सुशांत ने अपने बचाव में संजना के साथ एसएमएस चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इन आरोपों को उन्हें बदनाम करने वाला बताया है. सुशांत ने संजना के साथ फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन की चैट के स्क्रीनशॉट शुक्रवार को साझा करते हुए ट्वीट कर कहा, "मुझे निजी जानकारी साझा करते हुए दुख हो रहा है लेकिन मेरे पास कोई और चारा नहीं है." 

VIDEO: 'NDTV युवा' में काजोल ने कहा, #MeToo कैंपेन हर इंडस्ट्री में होना चाहिए
सुशांत ने लिखा, "शूट के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक सेट पर संजना के साथ यह सब हुआ." संजना ने सुशांत (32) पर फिल्म सेट पर अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया. संजना ने कहा कि सुशांत ने जोधपुर में शूटिंग के दौरान अपने ओवर फ्रेंडली बर्ताव से मुझे असहज महसूस कराया. फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत का समर्थन करते हुए कहा, "मैं सुशांत के साथ पूरी तरह से खड़ा हूं. सेट पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी, और हमें किसी निर्दोष शख्स को ऐसे नहीं फंसाना चाहिए."

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com